Move to Jagran APP

Accident in Chaibasa : गोईलकेरा में ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

Road Accident. पश्चिमी सिंहभूम जिले के गोईलकेरा-चक्रधरपुर मार्ग पर मछुवा टोली से आगे सात नंबर पुलिया के समीप एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार पुराना गोईलकेरा के रवि नाग (40) की मौत हो गई।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 04:59 PM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 04:59 PM (IST)
Accident in Chaibasa : गोईलकेरा में ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत
सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों को समझाते पुलिस पदाधिकारी। जागरण

गोईलकेरा (पश्चिमी सिंहभूम), जासं। पश्चिमी सिंहभूम जिले के गोईलकेरा-चक्रधरपुर मार्ग पर मछुवा टोली से आगे सात नंबर पुलिया के समीप एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार पुराना गोईलकेरा के रवि नाग (40) की मौत हो गई। वहीं उनकी पत्नी रूपम नाग भी गंभीर रूप से घायल हो गई।

loksabha election banner

घटना से आक्रोशित स्‍थानीय लोगों ने  मुआवजे की मांग को लेकर गोईलकेरा के मस्जिद चौक पर चक्रधरपुर मार्ग को जाम कर दिया। बाद में प्रखंड विकास पदाधिकारी सुधीर प्रकाश, सर्किल इंस्पेक्टर संतोष कुमार के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने सड़क से जाम हटाया। तत्काल राहत के तौर पर पीड़ित परिवार को 10 हजार रुपए दिए गए। वहीं कानूनी प्रक्रिया के बाद मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया गया। 

बच्चे का इलाज कराने बाइक से चक्रधरपुर जा रहे थे रवि

जानकारी के अनुसार पुराना गोईलकेरा निवासी रवि नाग बाइक पर अपनी पत्नी व बच्चे को लेकर चक्रधरपुर जा रहे थे। उनका 10 वर्षीय पुत्र बीमार था। उसे डॉक्टर को दिखाने के लिए ही रवि सुबह बाइक से चक्रधरपुर के लिए निकले थे। लेकिन कुछ दूरी पर ही यह हादसा हो गया।

ऐसे हुआ हादसा

सुबह करीब साढ़े छह बजे पुलिया के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक (संख्या-जेएच05 बीएन 4745) ने रवि की बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद वह पत्नी व बच्चे के साथ बाइक से गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रवि व उनकी पत्नी को इलाज के लिए गोईलकेरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। जहां रवि की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल चाईबासा रेफर कर दिया गया। परिजन उन्हें चाईबासा लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.