Move to Jagran APP

बहरागोड़ा पुलिस ने तीन पशु तस्करों को पकड़ा, भेजा जेल

बहरागोड़ा पुलिस ने बुधवार को एक मैजिक वाहन में चार बैल लादकर ओडिशा के संबलपुर से झारखंड होते हुए बंगाल जा रहे तीन गौ तस्करों को पकड़ कर जेल भेज दिया। गुप्त सूचना के आधार पर बहरागोड़ा थाना प्रभारी कुमार सौरभ एवं पुलिस अवर निरीक्षक नीलेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बाला एंड संस सर्विस सेंटर के पास एनएच-18 पर एक मैजिक वाहन को रोककर जांच की तो उसमें चार बैल लदे मिले..

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 08:00 AM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 08:00 AM (IST)
बहरागोड़ा पुलिस ने तीन पशु तस्करों को पकड़ा, भेजा जेल
बहरागोड़ा पुलिस ने तीन पशु तस्करों को पकड़ा, भेजा जेल

संसू, बहरागोड़ा : बहरागोड़ा पुलिस ने बुधवार को एक मैजिक वाहन में चार बैल लादकर ओडिशा के संबलपुर से झारखंड होते हुए बंगाल जा रहे तीन गौ तस्करों को पकड़ कर जेल भेज दिया। गुप्त सूचना के आधार पर बहरागोड़ा थाना प्रभारी कुमार सौरभ एवं पुलिस अवर निरीक्षक नीलेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बाला एंड संस सर्विस सेंटर के पास एनएच-18 पर एक मैजिक वाहन को रोककर जांच की तो उसमें चार बैल लदे मिले। पुलिस ने चालक व खलासी समेत तीन युवकों को पकड़ लिया। बहरागोड़ा थाना में मो. राजू, अजय प्रधान और राजू बेहरा (तीनो ओडिशा के संबलपुर निवासी) के विरुद्ध झारखंड गोवंशी पशु हत्या प्रतिषेध 12,13,15 और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम 1960 के तहत मामला दर्ज किया गया। तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने न्यायालय में प्रस्तुत किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। मिट्टी से भरे शाखा नहर को मुखिया ने कराया साफ : घाटशिला प्रखंड के गालूडीह के सिरसा गांव में स्वर्णरेखा परियोजना द्वारा निर्मित शाखा नहर को सड़क निर्माण के लिए अज्ञात लोगों द्वारा मिट्टी डालकर भर दिया गया था। महुलिया पंचायत के मुखिया सुभाष सिंह ने बुधवार को निजी खर्च से शाखा नहर में डाले गए मिट्टी को जेसीबी मशीन से उठवा कर नहर को साफ करवाया।

loksabha election banner

मुखिया सुभाष सिंह ने बताया कि पंचायत अंतर्गत सिरसा से घिकुली गांव तक सिंचाई के लिए निर्मित शाखा नहर में किसी ने कब्जा करने की नियत से मिट्टी डाल कर बंद कर दिया है। नहर बंद होने से खेत तक पानी नही पहुंच पा रहा था। किसानों की समस्यायों को देखते हुए नहर की साफ-सफाई कराई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.