Move to Jagran APP

टाटा मोटर्स की कार पर मिल रहा आकर्षक ऑफर, आप भी जानकर हैरान रह जाएंगे

अगर आप टाटा मोटर्स की कार लेना चाह रहे हैं तो कंपनी आकर्षक ऑफर दे रही है। कंपनी ने आसान फायनेंस के लिए कोटक महिंद्रा से हाथ मिलाय है जहां ग्राहकों की हर सुविधा का ख्याल रखा जाता है।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Fri, 25 Jun 2021 06:07 AM (IST)Updated: Fri, 25 Jun 2021 06:07 AM (IST)
टाटा मोटर्स की कार पर मिल रहा आकर्षक ऑफर, आप भी जानकर हैरान रह जाएंगे
टाटा मोटर्स की कार पर मिल रहा आकर्षक ऑफर, आप भी जानकर हैरान रह जाएंगे

जमशेदपुर : हर किसी का सपना होता है कि उनके पास भी एक कार हो ताकि वे अपने परिवार के साथ आराम से कहीं आ जा सके। ऐसे लोगों के सपनों को ही पूरा करने के लिए टाटा मोटर्स और कोटक महिंद्रा कंपनी ने हाथ मिलाया है। दोनो कंपनियों ने मिलकर शहरी व ग्रामीण ग्राहकों को ध्यान में रखकर तीन तरह के फायनांशियल ऑफर लेकर आई है ताकि आप भी अपने घर के बाहर टाटा मोटर्स की कार खड़ी कर सके

prime article banner

फायनेंस में कोटक महिंद्रा कर रही मदद

आपको बता दें कि कोटक महिंद्रा प्राइम देश की बड़ी फायनांसिंग कंपनियों में से एक है। कोटक महिंद्रा कंपनी सभी तरह के ग्राहकों के लिए मुख्यत तीन तरह की स्कीम, रेड कार्पेट, प्राइम विश्वास और कम ईएमआई वाले तीन विकल्प दे रही है। इस विकल्प का लाभ मासिक वेतन पाने वाले, छोटा-बड़ा अपना खुद का व्यवसाय करने वाले और बिना आय वाले ग्राहकों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है ताकि ग्राहकों को किसी भी तरह का वित्तीय बोझ भी न आए और वे अपने लिए पंसदीदा ड्रीम कार खरीद सके।

ये है वो विकल्प

रेड कार्पेट : वैसे ग्राहक जो वेतनभोगी हैं। वे कार की 90 प्रतिशत ऑन रोड कीमत चुकाते हैं तो उन्हें सात साल की अवधि तक का लोन, 11 लाख रुपये तक के लोन पर कोई फिक्सड ऑब्लिगेशन टू इनकम रेशियो (एफओआरआइ) नहीं मिलेगा। साथ ही प्री पेमेंट, पार्ट पेमेंट पर आकर्षक ऑफर भी मिलेंगे।

प्राइम विश्वास : वैसे बिना इनकम सर्टिफिकेट वाले कस्टमर जो कार का एक्स शोरूम कीमत का 90 प्रतिशत चुकाते हैं तो उन्हें अगले पांच साल तक की अवधि तक लोन और कृषि भूमि या संपत्ति के आधार पर आसान फायनांस जैसी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

 

कम ईएमआई : वैसे ग्राहक जिनका वेतन कम है या जो व्यवसाय करते हैं। ऐसे ग्राहकों को पहले तीन माह तक 50 प्रतिशत की ईएमआई, पहले तीन माह प्रति लाख पर 999 रुपये की कम ईएमआई की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा ऑन रोड पर 80 प्रतिशत तक फंडिंग का विकल्प भी दिया जा रहा है।

हर तरह के ग्राहकों के पास विकल्प : वीपी

टाटा मोटर्स के सेल्स, मार्केटिंग एंड कस्टमर रिलेश विभाग के वाइस प्रेसिडेंट राजन अम्बा का कहना है कि हमारे पास हर तरह के ग्राहकों के लिए फायनांस की सुविधा है। इसके लिए हमने कोटक महिंद्रा प्राइप के साथ समझौता किया है। ऐसे में सभी तरह के ग्राहकों को कोविड 19 के कठिन समय में भी अपने लिए ड्रीम कार खरीदरने के लिए तीन स्कीम का लाभ उठा सकते हैं और उन पर वित्तीय बोझ भी नहीं पड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.