Move to Jagran APP

अंतरराष्‍ट्रीय बॉक्‍सर अरुणा मिश्रा के भाई पर जानलेवा हमला, छीने रुपए और चेन Jamshedpur News

जमशेदपुर की अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज अरुणा मिश्रा के भाई पर जानलेवा हमला हुआ है। गंभीर रूप से घायल रुपेश कुमार मिश्रा को एमजीएम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 02:59 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 03:12 PM (IST)
अंतरराष्‍ट्रीय बॉक्‍सर अरुणा मिश्रा के भाई पर जानलेवा हमला, छीने रुपए और चेन Jamshedpur News
अंतरराष्‍ट्रीय बॉक्‍सर अरुणा मिश्रा के भाई पर जानलेवा हमला, छीने रुपए और चेन Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के  जमशेदपुर की अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज अरुणा मिश्रा के भाई पर जानलेवा हमला हुआ है। गंभीर रूप से घायल रुपेश कुमार मिश्रा को जमशेदपुर के महात्‍मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल (एमजीएम) में भर्ती कराया गया है। 

loksabha election banner

सिदगोडा पेट्रोल पंप के पास रहनेवाले रुपेश कुमार मिश्रा पर सीतारामडेरा थाना के पास हमला हुआ। लाठी - डंडे और रॉड से लैश भाजपा के कार्यकर्ताओं ने रुपेश का सिर फोड़  दिया। रुपेश का कहना है कि हमलावरों ने उनके जेब में रखे 10 हजार रुपये , सोने की चेन और मोबाइल भी लूट लिए । उनकी हालत गंभीर है। रुपेश को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रुपेश कुमार मिश्रा ने बताया कि सुबह साढ़े आठ बजे वह एग्रिको के पास टहलने गए थे। वहीं पर भाजपा के कार्यकर्ता अमिताभ सिंह और अभिषेक सिंह चार-पांच हमलावरों के साथ आए और मारपीट शुरू कर दी। दोनों आरोपी सिदगोड़ा के अवध टावर के पीछे के रहनेवाले हैं। 

मिल रही थी लगातार धमकी

रुपेश ने बताया कि विधानसभा चुनाव में उन्होंने निर्दलीय प्रत्‍याशी  सरयू राय का प्रचार किया था। इससे भाजपा के लोग खफा थे और उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी मिल रही थी। इसी मामले में उन पर हमला हुआ है। विधानसभा चुनाव के बाद जमशेदपुर  पूर्वी क्षेत्र में रंजिश में कई घटनाएं हो चुकी हैं। भाजपा और निर्दलीय विधायक सरयू राय के समर्थकों पर एक-दूसरे से भिड़ने की कई घटनाएं हुईं है और इसकी शिकायत पुलिस तक भी पहुंची है। अभी हाल ही भालूबासा इलाके में एक घर पर सरयू समर्थक के घर हमला और मारपीट की घटना सामने आई जिसकी शिकायत पुलिस से की गई। अभी ताजा घटना रुपेश कुमार मिश्रा से मारपीट का सामने आया है। 

 रुपेश की जुबानी

  • निर्दलीय प्रत्‍याशी  सरयू राय का प्रचार किया था। इससे भाजपा के लोग खफा थे और उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी मिल रही थी। इसी मामले में उन पर हमला हुआ है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.