Move to Jagran APP

32 सीसीटीवी की निगरानी में होगा आंध्र एसोसिएशन का मतदान

आंध्र एसोसिएशन कदमा की कार्यकारिणी समिति का मतदान रविवार की सुबह आठ बजे प्रारंभ होगा और दोपहर तीन बजे तक चलेगा। दोपहर 330 से मतगणना की प्रक्रिया प्रारंभ होगी। रात आठ बजे तक परिणाम आने की संभावना है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 07:00 AM (IST)
32 सीसीटीवी की निगरानी में होगा आंध्र एसोसिएशन का मतदान
32 सीसीटीवी की निगरानी में होगा आंध्र एसोसिएशन का मतदान

जासं, जमशेदपुर : आंध्र एसोसिएशन कदमा की कार्यकारिणी समिति का मतदान रविवार की सुबह आठ बजे प्रारंभ होगा और दोपहर तीन बजे तक चलेगा। दोपहर 3:30 से मतगणना की प्रक्रिया प्रारंभ होगी। रात आठ बजे तक परिणाम आने की संभावना है।

loksabha election banner

रविवार को होने वाले मतदान को लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एम भास्कर राव ने अपने सहयोगियों के साथ आंध्र एसोसिएशन के हॉल में बनाए गए मतदान स्थल का निरीक्षण किया तथा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। एम भास्कर राव ने बताया कि चुनाव की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। 32 सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में यह चुनाव होगा। इसके 12 बैलेट बॉक्स बनाए गए है। अंदर क्या चल रहा है इसकी जानकारी स्क्रीन के माध्यम से बाहर के मतदाता व प्रत्याशी देख सकते हैं। सारे चुनाव कार्य सहायक निर्वाची पदाधिकारी आरके सिंह, ट्रस्टी टी आदिनारायण राव, के वेणुगोपाल राव, जे आदि नारायण राव की देखरेख में आयोजित की जाएगी। प्रशासन की ओर से आरके रंजन को दंडाधिकारी नियुक्त किया गया है।

--------------

कार में भी मतदान कराने की व्यवस्था

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एम भास्कर ने बताया कि जो वोटर बीमार है और कार से मतदान करने आएंगे। उनके लिए विशेष मतदान की व्यवस्था की गई है। कार में ऐसे वोटरों के आने पर वे कार में मतदान कर सकते हैं। इसके लिए सीनियर सिटीजन के लिए अलग काउंटर की व्यवस्था की गई है।

-------------

18 पदों पर होगा चुनाव

जासं, जमशेदपुर : आंध्र एसोसिएशन चुनाव में कुल 18 पदों के लिए चुनाव होगा। इसमें अध्यक्ष एक, उपाध्यक्ष के तीन पद, महासचिव के एक, संयुक्त सचिव के तीन, कोषाध्यक्ष के एक, सहायक कोषाध्यक्ष के एक, कमेटी मेंबर के आठ पद के लिए चुनाव होगा। एसोसिएशन की सूची के अनुसार 1077 मतदाता हैं। इस चुनाव में 500 मतदाताओं के भाग लेने की संभावना है।

---


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.