Move to Jagran APP

आइसीयू में घुस पूछा बेड नंबर पांच कहां और कर दिया जहरीला स्‍प्रे Jamshedpur News

स्‍प्रे जहरीला था और इससे मौके पर ही दो महिला की स्थिति बिगड़ गई और चक्कर आने लगा। इसमें एक गीता देवी व दूसरा एक सफाई कर्मी महिला शामिल है।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 07:18 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 07:18 PM (IST)
आइसीयू में घुस पूछा बेड नंबर पांच कहां और कर दिया जहरीला स्‍प्रे Jamshedpur News
आइसीयू में घुस पूछा बेड नंबर पांच कहां और कर दिया जहरीला स्‍प्रे Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। महात्मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम) मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक अज्ञात युवक ने आइसीयू में घुसा और बेड नंबर पांच पूछने के बाद बेड पर बैठी महिला पर स्प्रे छिड़क कर भाग गया।

loksabha election banner

स्‍प्रे जहरीला था और इससे मौके पर ही दो महिला की स्थिति बिगड़ गई और चक्कर आने लगा। इसमें एक गीता देवी व दूसरा एक सफाई कर्मी महिला शामिल है। गीता की सास आइसीयू में भर्ती है। गीता देवी ने बताया कि वह आइसीयू के बरामदे में बैठी हुई थी। उसी दौरान एक सफाई कर्मी झाड़ू दे रही थी।

तभी अज्ञात युवक आया और पूछा कि बेड नंबर पांच कहां है? इसपर गीता देवी ने कहा कि क्या बात है। मैं ही उसकी अटेंडर हूं। युवक वहां थोड़ी देर तक रूका और झोले से स्प्रे निकाला और छिड़क कर भाग गया। स्प्रे की दुर्गंध से गीता देवी व सफाई कर्मी को चक्कर आने लगी। दो घंटे तक दोनों का सिर घूमते रहा। घटना की जानकारी मिलने के बाद एमजीएम प्रबंधन जांच में जुटा है। वह सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ-साथ सुरक्षाकर्मियों से पूछताछ कर रहीं थी। चिकित्सकों का कहना है कि स्प्रे नशीला होने की वजह से दोनों महिलाओं को चक्कर आने लगा। 

दूसरे अटेंडरों ने किया पीछा पर भाग निकला युवक

जब युवक स्प्रे छिड़क रहा था, तभी दूसरे मरीजों के भी अटेंडरों ने इसका विरोध किया। लेकिन, वह मौके से तत्काल भाग निकला। लोगों ने इसका पीछा भी किया। दुर्गंध इतना कड़ा था कि करीब दो घंटे तक आईसीयू में इलाज करने वाले चिकित्सक व नर्सें भी परेशान रहीं।

एमजीएम में लगातार हो रही घटनाओं से उठ रहा सवाल

एमजीएम अस्पताल की सुरक्षा राम भरोसे है। कभी साइकिल चोरी तो कभी मोटरसाइकिल चोरी। आय दिनों इस तरह की घटना सूनने को मिलती है। अब आईसीयू भी सुरक्षित नहीं रह गया है। वहां भी अज्ञात लोग पहुंच घटना को अंजाम देने में सफल हो रहे है। एमजीएम से बच्चा चोरी की घटनाएं भी हो चुकी है। बार-बार इस तरह की हो रही घटनाएं सबको चितिंत करने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.