Move to Jagran APP

10 दिन बाद तालाब में उतराता मिला लापता व्यक्ति का शव

मउभंडार ओपी क्षेत्र के बाबुलाईन सर्वेंट क्वार्टर में रहने वाले दिवाकर करूवा का शव मंगलवार को बेनाशोल के तालाब से मिला।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 09:03 AM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 09:03 AM (IST)
10 दिन बाद तालाब में उतराता मिला लापता व्यक्ति का शव
10 दिन बाद तालाब में उतराता मिला लापता व्यक्ति का शव

घाटशिला : मउभंडार ओपी क्षेत्र के बाबुलाईन सर्वेंट क्वार्टर में रहने वाले दिवाकर करूवा का शव मंगलवार को बेनाशोल के तालाब से मिला। दिवाकर करूवा पिछले 1 जनवरी से अपने घर से लापता था। स्वजनों के द्वारा उसकी काफी खोजबीन की गई थी। लेकिन उसका पता नहीं चल सका था। स्वजनों ने मउभंडार ओपी में गुमशुदगी की सनहा दर्ज कराई थी। मंगलवार को तालाब में शव मिलने की सूचना पर मुसाबनी थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घाटशिला अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

घटना के संबंध में मृतक के दामाद विशाल करूवा ने बताया कि ससूर पिछले एक जनवरी से घर से निकलने के बाद वापस नहीं आया। काफी खोजबीन किया पर नही मिला। आज सुबह सूचना मिली की मुसाबनी थाना क्षेत्र के बेनाशोल गांव के फौजी बस्ती स्थित तालाब में ससूर का शव उपलाता मिला। आखिर बेनाशोल में ससूर क्या करने गए थे, पुलिस इसका पता लगाए।

नहीं रुकेगी शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई

संसू, चाकुलिया: पूर्व विधायक सह भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने मंगलवार को प्रखंड के लावबेड़ा एवं श्यामसुंदरपुर गांव जाकर नक्सली हमले में शहीद ठाकुर हेंब्रम व शंकर नायक के परिवार वालों से मुलाकात की। उन्होंने दोनों शहीदों की शोकाकुल पत्नी एवं स्वजनों के प्रति सहानुभूति एवं सांत्वना प्रकट की। मौके पर कुणाल ने कहा कि दोनों शहीदों के बच्चों की पढ़ाई नहीं रुकेगी। वे अपने स्तर से बच्चों की पढ़ाई की व्यवस्था कराएंगे। पूर्व विधायक ने दोनों परिवारों को हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। विधायक के साथ दौरे पर मंडल अध्यक्ष शतदल महतो, बाघराय मांडी, साधन मल्लिक, मनोरंजन महतो, मोहन मिश्रा, मोहन सोरेन, राजेश नामाता, रामानंद गोस्वामी, पूर्णेन्दु पात्र, तपन नायक, प्रदीप गिरी आदि उपस्थित थे। विदित हो कि गत दिनों पश्चिमी सिंहभूम के गोइलकेरा के समीप भाजपा के पूर्व विधायक गुरुचरण नायक पर हुए नक्सली हमले के दौरान उनके दोनों अंगरक्षक ठाकुर हेंब्रम एवं शंकर नायक शहीद हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.