Move to Jagran APP

आदित्यपुर में मामा के घर आए युवक की तलवार से हत्या, दो घायल, मचा हड़ंकप

Jamshedpur Murder जमशेदपुर से सटे आदित्यपुर में आपसी रंजिश में तीन भाईयों ने मिलकर तलवार से पड़ोस के युवक की हत्या कर दी। हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 02:29 PM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 02:29 PM (IST)
आदित्यपुर में मामा के घर आए युवक की तलवार से हत्या, दो घायल, मचा हड़ंकप
आदित्यपुर में मामा के घर आए युवक की तलवार से हत्या, दो घायल, मचा हड़ंकप

जमशेदपुर : जमशेदपुर से सटे आदित्यपुर थाना क्षेत्र सालडीह बस्ती में घर मे घुसकर एक युवक की तलवार से हत्या कर दी गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वाले युवक का नाम बिंदु सुंडी है। घायलों में मृतक के छोटे भाई बाबू सुंडी समेत दो अन्य है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुचीं। मृतक के स्वजनों और बस्ती के लोगों से पूछताछ की। हत्या की घटना से लोग आक्रोशित है। स्थानीय लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

loksabha election banner

मंगलवार मध्यरात्रि बिंदु सुंडी नामक युवक सालडीह बस्ती में अपने मामा के घर पर था। उसी समय युधिष्ठिर, राजा और जयराम ने रात में घर में घुसकर अचानक उसपर तलवार से हमला कर दिया। तीनों युवक भाई हैं। बिंदु को संभलने का मौका भी नहीं मिला। तलवार से हमला इतना घातक था कि युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। बीच बचाव करने पर उसके भाई बाबू सुंडी और  मिंटू बेलगंडी को तलवार से हमला के घायल कर दिया। हमला करने के बाद तीनों भाई वहां से फरार हो गए। हत्या के पीछे आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आदित्यपुर में मिली लाश, भीड़ लगी

जमशेदपुर : आदित्यपुर थाना की पुलिस ने हत्या की घटना के बाद दिदली बस्ती के आंगनबाड़ी केंद्र से एक व्यक्ति का शव बरामद किया जिसकी पहचान जगन्नाथ के रूप में की गई। वह आंगनबाड़ी केंद्र में ही रहता था। उसकी मौत कैसे हुई। इसकी जानकारी पुलिस एकत्र कर रही है। शव मिलने पर बस्ती के लोगों की भीड़ लग गई।

युवती पर युवक दे रहा शादी का दबाव, इंकार पर भाई को दे रहा धमकी

जासं, जमशेदपुर : कदमा में एक तरफा प्यार में पड़ा युवक शादी के लिए युवती को विवश कर रहा है। शादी ना करने पर उसके भाई को जान से मार देने की धमकी दे रहा है। पीड़िता के साथ उसके परिवार व बस्ती के लोग शिकायत लेकर कदमा थाना पहुंचे। थाना प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर से शिकायत की। थाना प्रभारी ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

आरोप अभिषेक लोहार पर युवती और स्वजनों ने लगाए है। युवती ने बताया कि आए दिन युवक रास्ते में उसके साथ छेड़खानी करता है। विरोध पर युवक व उसका पूरा परिवार उसके घर आकर मारपीट करता है। गौरतलब है इससे पहले भी कई बार यह मामला थाना और एसएसपी कार्यालय तक पहुंचता रहा है।

बिरसानगर, गोविंदपुर और परसुडीह में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई

जासं, जमशेदपुर : बिरसानगर, गोविंदपुर और परसुडीह में अवैध रूप से शराब की खरीद-बिक्री और शराब चुलाई अड्डे के खिलाफ पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने छापामारी की। बिरसानगर थाना क्षेत्र हुरलुंग में देशी महुवा शराब अड्डे को ध्वस्त किया गया। 50 ड्रम जावा को नष्ट किया गया। शराब निर्माण की बर्तन को जब्त किया गया, लेकिन कोई पकड़ा नहीं गया। वहीं दूसरी ओर आबकारी विभाग ने परसुडीह सोपोडेरा स्थित महतो जनरल स्टोर में चोरी छुपे शराब बेचे जाने की सूचना पर छापामारी की। देसी और विदेशी शराब और बीयर बरामद किए गए। गोविंदपुर में भी पुलिस और आबकारी विभाग ने संयुक्त रूप से छापामारी कर शराब अड्डों पर कार्रवाई की गई।

साकची बाजार में मिली लावारिस बाइक

जासं, जमशेदपुर : साकची बाजार बतासा लाइन में तीन दिनों से खड़ी एक बाइक को स्थानीय दुकानदारों की सूचना पर पुलिस ने बरामद किए है। साकची थाना की पुलिस बाइक के नंबर के आधार पर वाहन मालिक का पता लगा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.