Move to Jagran APP

एमजीएम के एक दर्जन चिकित्सकों को पांच महीने से नहीं मिला है वेतन, जानिए क्या है पूरा मामला Jamshedpur News

महात्मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम) मेडिकल कॉलेज के लगभग एक दर्जन चिकित्सकों को बीते पांच माह से वेतन नहीं मिला है। इससे उनमें आक्रोश बढ़ते जा रहा है। चिकित्सकों का कहना है कि अगर जल्द ही उन्हें वेतन नहीं मिला तो वे लोग आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

By Vikram GiriEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 10:57 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 10:57 AM (IST)
एमजीएम के एक दर्जन चिकित्सकों को पांच महीने से नहीं मिला है वेतन, जानिए क्या है पूरा मामला Jamshedpur News
एमजीएम के एक दर्जन चिकित्सकों को पांच महीने से नहीं मिला है वेतन। जागरण

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता) । महात्मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम) मेडिकल कॉलेज के लगभग एक दर्जन चिकित्सकों को बीते पांच माह से वेतन नहीं मिला है। इससे उनमें आक्रोश बढ़ता जा रहा है। चिकित्सकों का कहना है कि अगर जल्द ही उन्हें वेतन नहीं मिला तो वे लोग आंदोलन करने को बाध्य होंगे। दरअसल, स्वास्थ्य विभाग ने पांच माह पूर्व राज्य के विभिन्न जिलों में तैनात एक दर्जन चिकित्सकों को प्रमोशन देकर एमजीएम कॉलेज में विभिन्न पदों पर नियुक्त किया है। ये सभी चिकित्सक एमजीएम अस्पताल में सेवा दे रहे हैं।

prime article banner

वे लगातार ड्यूटी आ रहे है लेकिन उन्हें अभी तक एक माह का भी वेतन नहीं मिला है। जबकि ये सभी चिकित्सक अपनी समस्याओं से विभाग के वरीय पदाधिकारियों को अवगत करा चुके हैं। इस दौरान  पदाधिकारियों ने बताया कि अभी तक उन लोगों का पेमेंट स्लिप नहीं बना है। जिसके कारण वेतन जारी नहीं हो पाया है। चिकित्सकों में बढ़ते आक्रोश को देखते हुए अब एमजीएम कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. पीके बारला ने विभाग को पत्र भेजकर जल्द से जल्द वेतन जारी करने की मांग किया है।

ताकि कॉलेज व अस्पताल को व्यवस्थित ढंग से चलाया जा सकें। चिकित्सकों का कहना है कि कोरोना काल में वे दिन-रात अपनी सेवा दे रहे हैं लेकिन उनके बारे में कोई नहीं सोच रहा है। कोरोना को देखते हुए एमजीएम अस्पताल को डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल बनाया गया है और इसे बेहतर ढंग से संचालित करने में इन चिकित्सकों का अहम योगदान रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.