Move to Jagran APP

Tata Motors Kanwai Driver: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से मिले कान्वाई चालक, मिला ये आश्वासन

Tata Motors Kanwai Driver. टाटा मोटर्स कान्वाई चालकों के प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से मिलकर अपनी समस्याएं बताई तथा उसके निराकरण के दिशा में उचित कार्रवाई करने की मांग की। बन्ना गुप्ता ने उप श्रमायुक्त से बात कर उचित निर्णय लेने का निर्देश भी दिया।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Mon, 08 Feb 2021 04:51 PM (IST)Updated: Mon, 08 Feb 2021 04:51 PM (IST)
Tata Motors Kanwai Driver: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से मिले कान्वाई चालक, मिला ये आश्वासन
उप श्रमायुक्त ने कान्वाई चालकों की समस्याओं पर बातचीत कर समाधान कराने का आश्वासन दिया है।

जमशेदपुर, जासं। टाटा मोटर्स कान्वाई चालकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने सूबे के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से मिलकर अपनी समस्याएं बताई तथा उसके निराकरण के दिशा में उचित कार्रवाई करने की मांग भी की। इसके बाद बन्ना गुप्ता ने कान्वाई चालकों की बातें गंभीरता से सुनने के बाद उप श्रमायुक्त से बात कर उचित निर्णय लेने का निर्देश भी दिया।

prime article banner

क्या है कान्वाई चालकों की मुख्य मांगें

- कान्वाई चालकों की मान्यता प्राप्त ऑल इंडिया कान्वाई वर्कर्स यूनियन की मान्यता रद है, बावजूद गलत तरीके से यूनियन का संचालन होता है। आज तक चुनाव नहीं कराया गया।

- 2018 से अवैध यूनियन काम कर रही है। यहां 24 घंटे काम करने का? 310 रूपए मिलता है।

- टाटा मोटर्स की कान्वाई व्यवस्था में चालकों की भागीदारी एवं मांगों का पक्ष रखने के लिए तत्काल संचालक समिति का गठन कराया जाए जो कान्वाइ्र व्यवस्था के साथ-साथ विधि व्यवस्था के लिए भी उचित है।

ये रहे टीम में शामिल

उप श्रमायुक्त ने त्रिपक्षीय वार्ता बुलाकर कान्वाई चालकों की समस्याओं पर बातचीत कर उसका समाधान कराने का आश्वासन दिया है। ज्ञानसागर ने आगे कहा है कि समय रहते कंपनी प्रबंधन चालकों के हक में काम नहीं किया जो वे उग्र रूख अख्तियार करेंगे। स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से मिलने वालों में इंद्रपाल सिंह, त्रिलोचन सिंह, बैजनाथ प्रसाद ,जुगल प्रसाद, सुखदेव काके, मोहम्मद सलीम, मोहम्मद हलीम ,रामचंद्र राव, ज्ञान सागर प्रसाद आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.