Move to Jagran APP

सरकारी योजनाओं का लाभ लें ग्रामीण : विधायक

लीड------------ करमा में लगा शिविरउमड़े लोग विधायक डीएसपी बीडीओ मुखिया ने किया उ

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 08:47 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 08:47 PM (IST)
सरकारी योजनाओं का लाभ लें ग्रामीण : विधायक
सरकारी योजनाओं का लाभ लें ग्रामीण : विधायक

लीड------------

loksabha election banner

करमा में लगा शिविर,उमड़े लोग,

विधायक, डीएसपी, बीडीओ, मुखिया ने किया उद्घाटन संवाद सूत्र चौपारण (हजारीबाग): करमा पंचायत में जनता आपके द्वार कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग जुटे। प्रशासनिक और पुलिस की बड़ी संख्या में उपस्थिति ने कार्यक्रम को चर्चा में ला दिया। शिविर का उद्घाटन बरही विधायक सह निवेदन समिति के सभापति उमाशंकर अकेला, डीएसपी मो नाजिर अख्तर, बीडीओ प्रेमचंद सिन्हा, मुखिया सह प्रधान संघ अध्यक्ष राजदेव यादव,कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष विकास यादव ने द्वीप प्रज्वलित कर किया। मुखिया संघ अध्यक्ष ने विधायक व डीएसपी नाजिर अख्तर को बुके व शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। इस दौरान विधायक ने कहा कि हेमंत सरकार चाहती है कि समाज के हर जरूरतमंदों को सरकारी योजनाओं का लाभ व उनके समस्याओं का समाधान हो यही कारण है कि आज सरकार के सभी विभाग आपके द्वार पर आपके समाधान के लिए आई हुई है।

वहीं मुखिया संघ अध्यक्ष राजदेव यादव ने सरकार द्वारा चलाए जा रहे जनसमस्याओं का ऑन द स्पॉट समाधान के उद्देश्य से लगाए गए शिविर पर कई सवाल उठाए। कार्यक्रम की शुरुआत 11 बजे हुई । इसके बाद 2 घंटे तक जन योजनाओं को लेकर भाषण हुआ। सरकार आपके द्वार आपके द्वार मतलब सरकार के सारे कर्मियों को शिविर में आना चाहिए और काम होना चाहिए था पर न ही सप्लाई अफसर उपस्थित थे न ही बिजली विभाग और न ही हेल्थ विभाग से कोई अधिकारी और जब यहां अधिकारी आए ही नहीं तो जनता का क्या कल्याण होगा। इधर बीडीओ प्रेमचंद सिन्हा ने कहा कि शिविर में कुल 938 आवेदन प्राप्त हुए जिसमें 326 का निष्पादन त्वरित हुआ। और 612 आवेदन लंबित रह गया।जिसका समाधान एक सप्ताह में होना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.