Move to Jagran APP

बोले वोटर

हमारा झारखंड बहुत ही सुंदर है। जिस झारखंड की परिकल्पना की गई थी वह अब भी अधूरा है। अलग राज्य गठन के बाद राज्य को राजनीति का प्रयोगशाला बना दिया गया है। हम अपने वोट के माध्यम से बेहतर झारखंड की परिकल्पना कर रहे हैं। इसके लिए हम सभी मतदाताओं से अपील करेंगे कि इस बार

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 09:02 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 09:02 PM (IST)
बोले वोटर
बोले वोटर

हमारा झारखंड बहुत ही सुंदर है। जिस झारखंड की परिकल्पना की गई थी वह अब भी अधूरा है। अलग राज्य गठन के बाद राज्य को राजनीति का प्रयोगशाला बना दिया गया है। हम अपने वोट के माध्यम से बेहतर झारखंड की परिकल्पना कर रहे हैं। इसके लिए हम सभी मतदाताओं से अपील करेंगे कि इस बार के चुनाव में अपने स्वविवेक से मतदान करें और झारखंड के लिए करें।

loksabha election banner

सहनी उपेन्द्र पाल नहन

नागपुरी साहित्यकार।

----------------------------

कब से वोट दे रहें हैं यह तो याद नहीं है लेकिन इस बार भी वे वोट देंगे। चुनाव में खड़े उम्मीदवारों का मूल्यांकन करेंगे। स्वच्छ ईमानदारी छवि वाले उम्मीवार के पक्ष में मतदान करेंगे और अन्य लोगों को भी बेहतर झारखंड के निर्माण के लिए मतदान करने की अपील करेंगे। यह लोकतंत्र है और पांच साल में एक बार लोकतंत्र का पर्व आता है। इसलिए लोकतंत्र में मिले अधिकार का हम प्रयोग करेंगे।

अर्जुन जायसवाल

वृद्ध मतदाता।

-----------------

वोट हमारा अधिकार है। वोट से जन प्रतिनिधि का चयन करते हैं जो हमारे क्षेत्र के विकास के लिए सदन में नीति बनाते हैं। हम प्रयास करेंगे कि अपने क्षेत्र में बेहतर प्रत्याशी निर्वाचित हो। लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपने ईमानदारी का मिसाल पेश करें। लोकतंत्र की मजबूती के लिए हम वोट करेंगे। झारखंड के विकास के लिए वोट करेंगे।

राधेश्याम भगत

ग्रामीण मतदाता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.