Move to Jagran APP

गोड्डा के ललमटिया में रेलवे ट्रैक पर अधेड़ का शव मिला, हत्या की आशंका

संवाद सूत्र ललमटिया(गोड्डा) राजमहल परियोजना के लोडिंग पाइंट सेलो के समीप रेलवे ट्रैक पर तेलगामा

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Aug 2021 04:03 PM (IST)Updated: Mon, 09 Aug 2021 04:03 PM (IST)
गोड्डा के ललमटिया में रेलवे ट्रैक पर अधेड़ का शव मिला, हत्या की आशंका
गोड्डा के ललमटिया में रेलवे ट्रैक पर अधेड़ का शव मिला, हत्या की आशंका

संवाद सूत्र ललमटिया(गोड्डा): राजमहल परियोजना के लोडिंग पाइंट सेलो के समीप रेलवे ट्रैक पर तेलगामा निवासी 42 वर्षीय मनोज सोरेन का शव को ट्रैक पर मिला। हत्या की आशंका जाहिर करते हुए मृतक के भाई ने ललमटिया थाने में आवेदन देकर भाईकी हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक मनोज अपने ससुराल मधुपुर से कुछ दिन पहले अपने घर तेलगामा आया हुआ था। मृतक के भाई शिवचरण सोरेन ने बताया कि उसकी भाई की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। सोमवार की सुबह जब ललमटिया के सेलो रेलवे ट्रैक के समीप एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना मिली तो वे लोग आनन-फानन में घटनास्थल पहुंचे जहां देखा तो पाया कि शव उसके भाई का है। शिवचरण का कहना है कि मृतक भाई मनोज के गले में गहरे जख्म निशान पाया गया है। घटना को लेकर स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ अपने अपने तरीके से घटना की जाच कर रही है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की भी पड़ताल में जुट गई है। घटनास्थल पर स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह जब लोग कोयला चुनने के लिए रेलवे ट्रैक से गुजर रहे तो वहा ट्रैक पर एक शव को देखकर इसकी जानकारी समीप के गांव वालों को दी। इसकी जानकारी मिलते ही सैकड़ों लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। जिसके बाद मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। इधर मामले को लेकर लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि सुरक्षाबलों नरम रवैये के कारण सेलो से लेकर खदान क्षेत्र तक अपराधियों का बोलबाला हो चुका है। आए दिन इस इलाके में आपराधिक घटना हो रही है। मृतक मनोज सोरेन को चार बच्चे है। उसकी पत्नी अभी ससुराल में ही रह रही है। मामले को लेकर शिवचरण सोरेन द्वारा ललमटिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.