Move to Jagran APP

बाइक में पेट्रोल डलवाने जा रहे युवक की हाइवा की चपेट में आने से मौत, रोड जाम

संवाद सहयोगी डुमरिया मोतिया ओपी क्षेत्र के गंगटा निवासी 22 वर्षीय मोटरसाइकिल चालक अरशद

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 06:20 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 06:20 PM (IST)
बाइक में पेट्रोल डलवाने जा रहे युवक की हाइवा की चपेट में आने से मौत, रोड जाम
बाइक में पेट्रोल डलवाने जा रहे युवक की हाइवा की चपेट में आने से मौत, रोड जाम

संवाद सहयोगी, डुमरिया : मोतिया ओपी क्षेत्र के गंगटा निवासी 22 वर्षीय मोटरसाइकिल चालक अरशद अंसारी को एक तेज रफ्तार हाइवा ने कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं बाइक पर पीछे सवार मृतक का मौसेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने भागलपुर- दुमका मुख्य मार्ग को घंटों जाम कर दिया। हादसा भागलपुर- दुमका मुख्य मार्ग पर बौंसी थाना क्षेत्र के हेचला मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे के आसपास हुई जब गंगटा गांव के यूनुस अंसारी का बड़ा बेटा अरशद अंसारी अपनी मोटरसाइकिल से मौसेरे भाई के साथ पेट्रोल लेने स्थानीय पेट्रोल पंप की ओर जा रहा था।

loksabha election banner

तभी हेचला मोड़ के समीप पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार हाइवा ने उसकी बाइक को कुचलते हुए भाग गया। बुरी तरह कुचल जाने से अरशद अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि अरशद अंसारी बौंसी थाना क्षेत्र के डहुआ गांव स्थित अपने एक रिश्तेदार के यहां आया था। शुक्रवार को बाइक में पेट्रोल भरवाने पंप गया था। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने भागलपुर-दुमका मुख्य हाइवे को जाम कर दिया है। जाम रहने की वजह से घटनास्थल के दोनों ओर सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। यातायात पूरी तरह ठप हो गई है।

जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। ग्रामीण मृत युवक के स्वजनों के लिए समुचित मुआवजा के साथ घटनास्थल पर वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग क्षेत्र के व्यस्ततम मार्गों में से एक है। जाम की वजह से घटनास्थल के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लगने से लोगों को काफी परेशानी हुई। बड़ी संख्या में ऐसे वाहन भी शामिल हैं जो लंबी दूरी की सफर पर निकले हैं। --------------------------

हैदराबाद में काम करता था अरशद

डुमरिया : बीते बुधवार की देर शाम हैदराबाद से अपने घर आए अरशद एक दिन घर में रुकने के बाद दूसरे दिन ही हादसे का शिकार हो गया। शुक्रवार की सुबह अपनी बाइक से खाला (मौसी) से मिलने बिहार राज्य के बांका के डहुआ गांव गया था। अमलो पंचायत के अरशद अंसारी की सड़क दुर्घटना के मौत के बाद परिवार वालो पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मां सितारा खातून बेटे को खोने के गम में लगातार रोये जा रही है। बगल में खाट पर लेटे मृतक के पिता यूनुस अंसारी काफी लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। पांच भाई और दो बहनों समेत माता- पिता की सारी जिम्मेदारी अरशद के कंधों पर थी। इसलिए कम ही उम्र में वे रोजगार की तलाश में अपने परिचित के साथ हैदराबाद चला गया था। अरशद टेलर मास्टर का काम करता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.