Move to Jagran APP

राशनकार्ड के आवेदनों को ऑनलाइन करें एमओ: विधायक

संस, डुमरी: विधायक जगरनाथ महतो ने गुरुवार को किसान भवन में जनता दरबार का आयोजन कर प्रखं

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 07:57 PM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 07:57 PM (IST)
राशनकार्ड के आवेदनों को ऑनलाइन करें एमओ: विधायक
राशनकार्ड के आवेदनों को ऑनलाइन करें एमओ: विधायक

संस, डुमरी: विधायक जगरनाथ महतो ने गुरुवार को किसान भवन में जनता दरबार का आयोजन कर प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों से आए फरियादियों की समस्याएं सुन उसके समाधान का भरोसा दिया। साथ ही समस्याओं से संबंधित अधिकारियों से दूरभाष पर संपर्क कर उसके समाधान का निर्देश दिया। इसमें रामनगर से राशन कार्ड बनाने की मांग को ले आए दर्जनों महिलाओं को शीघ्र ही इस दिशा में पहल करने का आश्वासन दिया। साथ ही एमओ को बुला राशनकार्ड को ले आए सभी आवेदनों को ऑनलाइन करने का निर्देश दिया।

loksabha election banner

रेफरल अस्पताल में महिला व शिशु की स्वास्थ्य व्यवस्था की जिम्मेवारी संभाल रहे दीपक फाउंडेशन के परियोजना समन्वयक को हॉस्पीटल में राजनीति न कर काम पर ध्यान देने का निर्देश दिया। चिकित्सा प्रभारी को परसाबेड़ा से आए एक वृद्ध का इलाज करने का निर्देश दिया। बीडीओ को खुद्दीसार के नावडीह मे मनरेगा से बने अधूरे रोड को शीघ्र पूर्ण कराने को कहा। अमरा पंचायत के राणाहीर गांव के अर्जुन महतो, हेमलाल महतो, गो¨वद महतो, बालेश्वर सिह, डेगलाल महतो, कैलाश महतो आदि की मांग पर विभागीय एई को ट्रांसफॉर्मर बदलने का निर्देश दिया।

मौके पर लोखेश्वर महतो, कैलाश चौधरी, राजकुमार पांडेय, बरकत अली, डेगनारायण महतो, मृत्युंजय जायसवाल, प्रखंड अध्यक्ष निरंजन महतो आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.