Move to Jagran APP

सड़क हादसों में दो की मौत, चार जख्मी

गिरिडीह/गावां पचंबा एवं गावां में मंगलवार को हुई दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों क

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 08:15 PM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 08:15 PM (IST)
सड़क हादसों में दो की मौत, चार जख्मी
सड़क हादसों में दो की मौत, चार जख्मी

गिरिडीह/गावां : पचंबा एवं गावां में मंगलवार को हुई दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा सड़क हादसे में झारखंडधाम में तीन एवं पीरटांड़ में एक व्यक्ति जख्मी हो गए। रजपुरा पचंबा में जहां एक ऑक्सीजन लदे पिकअप वैन के टक्कर से साइकिल सवार की मौत हो गई वहीं गावां में एक अज्ञात बाइक के धक्के से वृद्ध की मौत हो गई।

loksabha election banner

रजपुरा पचंबा में मंगलवार की सुबह ऑक्सीजन सिलेंडर लदे पिकअप वैन के टक्कर से साइकिल सवार 40 वर्षीय मछली विक्रेता गिरिजा मल्लाह की मौत हो गई। इस हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने पीड़ित के स्वजनों को मुआवजा देने की मांग को लेकर हंगामा किया। सड़क जाम भी कुछ देर के लिए किया। इस बीच सूचना पाकर पचंबा थाना प्रभारी नीतीश कुमार, सहायक अवर निरीक्षक उमेश सिंह आदि दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत कराया। थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने मुखिया निर्मल वर्मा की मौजूदगी में ग्रामीणों से वार्ता की। मुखिया ने मुआवजा देने की मांग की। इसके बाद शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। गिरिजा मल्लाह साइकिल से मछली बेचने जा रहा था। इसी दौरान तेज गति से आ रहे पिकअप वैन ने साइकिल को ठोकर मार दिया। इससे गिरिजा की मौके पर ही मौत हो गई।

इधर गावां संवाददाता के अनुसार गावां सतगावां पथ पर भूताही पुल के समीप मंगलवार की सुबह एक अज्ञात बाइक सवार ने शौच के लिए पैदल नदी की ओर जा रहे एक वृद्ध को धक्का मार दिया। धक्का लगने के बाद वृद्ध व्यक्ति समेत बाइक सवार भी खेत में सड़क से 10 फीट नीचे गिर गया। जिसमें वृद्ध व्यक्ति को माथे में गंभीर रूप से चोट लगी। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। गावां थाना क्षेत्र के आलमपुर निवासी 60 वर्षीय चांदो रजवार सुबह शौच के लिए नदी की ओर जा रहे थे। तभी एक अज्ञात बाइक सवार ने उसे धक्का मार दिया। जिसके बाद बाइक सवार एवं चांदो रजवर सड़क से 10 फीट नीचे खेत में जा गिरा। ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकाला। आरोपित बाइक सवार से वृद्ध का इलाज करवाने के लिए कहने लगे इतने में बाइक सवार सड़क पर आते ही बहाना मार कर फरार हो गया। इधर ग्रामीण उक्त घायल वृद्ध व्यक्ति को इलाज के लिए सतगावां अस्पताल ले गए, जहां पहुंचते हो उसकी मौत हो गई।

------------------

सड़क दुर्घटना में एक घायल

संस, पीरटांड़ : थाना क्षेत्र के पलमा पथ पर सरायटोला के पास मंगलवार को बाइक व ऑटो की टक्कर में एक व्यक्ति घायल हो गया है। घायल को 108 एंबुलेंस से पहले सीएचसी उसके बाद सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया गया है। तुइओ निवासी विमल यादव अपनी बाइक से चिरकी की ओर आ रहे था तभी उनकी टक्कर एक ऑटो से हो गई। इस दौरान वह गिरकर कर घायल हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे इलाज के लिए भेजा गया।

--------------------

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से तीन घायल

संस, झारखंडधाम : खोरीमहुआ जमुआ मुख्यमार्ग कोदंबरी स्थित कौआआम के पास बीती रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से तीन युवक घायल हो गए। घायलों की पहचान हीरोडीह थाना क्षेत्र पालमो गांव निवासी वीरू पासवान, प्रकाश पासवान व विदेशी शराब दुकान की स्टाफ प्रफुल्ल कुमार के रूप में की गई है। तीनों एक मोटरसाइकिल से खोरीमहुआ की ओर जा रहे थे। तभी जमुआ की ओर से आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची हीरोडीह पुलिस ने घायलों को जमुआ रेफर अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को गिरिडीह रेफर कर दिया गया है। दो की स्थिति गंभीर बनी हुई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.