Move to Jagran APP

ट्रक व बुलेट की टक्कर में साला की मौत, जीजा गंभीर

बिरनी रांची- देवघर मुख्यमार्ग पर बिरनी प्रखंड मुख्यालय के समीप सिमराढ़ाब में बुधवार सुबह

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 06:13 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 06:13 PM (IST)
ट्रक व बुलेट की टक्कर में साला की मौत, जीजा गंभीर
ट्रक व बुलेट की टक्कर में साला की मौत, जीजा गंभीर

बिरनी : रांची- देवघर मुख्यमार्ग पर बिरनी प्रखंड मुख्यालय के समीप सिमराढ़ाब में बुधवार सुबह नौ बजे एक मालवाहक ट्रक व बुलेट के टक्कर में बुलेट सवार जीजा- साला गंभीर रूप से जख्मी हो गए। ग्रामीणों ने दोनों को एंबुलेंस से बिरनी सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सा पदाधिकारी ने घायलों की जांच के बाद गंभीर रूप से जख्मी 30 वर्षीय विकास यादव को मृत घोषित कर दिया। वहीं उसके 25 वर्षीय जीजा राजकुमार यादव को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह रेफर कर दिया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक साला विकास यादव गिरिडीह के घोड़थम्भा ओपी के बदडीहा गांव निवासी है, जबकि जीजा राजकुमार यादव कोडरमा के मरकच्चो थाना क्षेत्र के अंबाडीह का रहने वाला है।

loksabha election banner

जीजा-साला किसी काम से बुलेट से बगोदर जा रहे थे। सिमराढाब के पास एक ट्रक ने बुलेट को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बुलेट पर सवार जीजा व साला ट्रक के नीचे आ गए। इससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना तुरंत बिरनी थाना को दी गई। सूचना पाते ही थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह, एसआइ बिपीन कुमार, एएसआइ नवीन कुमार मिश्रा घटनास्थल पहुंचे। इसके बाद अस्पताल पहुंचकर ग्रामीणों से जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया। घटना की सूचना जख्मी व मृतक के स्वजनों को दी गई। ट्रक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। सूचना मिलते ही स्वजन अस्पताल पहुंचे और दहाड़े मारकर रोने लगे। इधर जख्मी जीजा को बेहतर इलाज के लिए रांची लेकर स्वजन चले गए। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि ट्रक चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ है।

--------------------

गैस टैंकर व पिकअप वैन में टक्कर

संस, झारखंडधाम : जमुआ-खोरीमहुआ मुख्य मार्ग में रेम्बा रोड पेट्रोल पंप के पास मंगलवार आधी रात को पिकअप वैन व गैस टैंकर में टक्कर हो गई। इस घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। घटना के बाद टैंकर का चालक फरार हो गया, जबकि वैन के चालक को हल्की चोट लगी है। इलाज के लिए उसे जमुआ रेफरल अस्पताल ले जाया गया। टैंकर तथा वैन कहा के हैं, यह पता नहीं चल पाया है। हीरोडीह पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जेसीबी से दोनों वाहनों को सड़क से हटवाने में जुटी थी।

--------------- हाइवा व कार में टक्कर, चार घायल

संस, डुमरी : बाइपास यू-टर्न में बुधवार को हुई सड़क दुर्घटना में चार लोग मामूली रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज रेफरल अस्पताल में किया गया। निजी वाहन में सवार होकर एक परिवार के सदस्य कोलकाता के बागुईहाटी से बनारस जा रहे थे। इसी बीच उक्त स्थान पर एक हाइवा से टक्कर हो गई, जिसमें वाहन सवार बागुईहाटी निवासी 30 वर्षीय दीपांकर हिरा, उसकी पत्नी 23 वर्षीय काकुली हिरा, मां 48 वर्षीय आभारानी हिरा और दो वर्षीय बेटी आनभी हिरा घायल हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.