Move to Jagran APP

चकाई पुलिस ने पप्पू की जगह सचिन को पकड़ा, ग्रामीणों ने किया विरोध

जागरण संवाददाता गिरिडीह कभी-कभी दो लोगों के पिता का नाम एक जैसा होना भी परेशानी का

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 08:11 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 08:11 PM (IST)
चकाई पुलिस ने पप्पू की जगह सचिन को पकड़ा, ग्रामीणों ने किया विरोध
चकाई पुलिस ने पप्पू की जगह सचिन को पकड़ा, ग्रामीणों ने किया विरोध

जागरण संवाददाता, गिरिडीह : कभी-कभी दो लोगों के पिता का नाम एक जैसा होना भी परेशानी का सबब बन जाता है। ऐसा ही परेशानी भरा मामला मंगलवार को आंबेडकर चौक से चंद कदम आगे कचहरी रोड में सामने आया। चोरी की वाहन खरीद मामले के एक आरोपित पप्पू साव को दबोचने बिहार के जमुई जिले की चकाई थाने की पुलिस दोपहर में गिरिडीह पहुंची। नगर थाने की पुलिस के सहयोग से पप्पू नामक आरोपित की तलाश में कचहरी रोड स्थित एक किराना दुकान गई। इसे संयोग ही कहा जाएगा कि आरोपित के पिता का नाम भी बिजय साव ही है और कचहरी रोड का ही रहने वाला है।

loksabha election banner

ऐसे में पुलिस की टीम ने पिता का नाम बिजय साव पता लगने के बाद पप्पू की जगह उनके पुत्र सचिन को पकड़ लिया। इस क्रम में दोनों ओर से नोकझोंक भी हुई। पुलिस को यह बताने का भी प्रयास किया गया कि इसका नाम सचिन है और यहां कोई पप्पू नामक व्यक्ति नहीं रहता है। इसके बावजूद पुलिस संदेह के आधार पर सचिन को अपने कब्जे में लेकर वाहन में बिठा ली। इसके बाद भी पुलिस की टीम वहीं जमी रही और बाद में किराना दुकान के संचालक बिजय साव को भी अपने साथ थाने ले जाने लगी। इसका वहां मौजूद लोगों व स्वजनों ने विरोध किया तो सत्यापन का हवाला देते हुए पुलिस अपने साथ पिता व पुत्र को नगर थाने ले गई। यहां दोनों का सत्यापन करने के बाद थाने से ही दोनों को छोड़ दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.