Move to Jagran APP

बंद पत्थर खदान में मिला नाबालिग छात्रा का शव

थाना क्षेत्र के चिकनाडीह गांव स्थित बंद पड़े पत्थर खदान में गरुवार को एक 14 वर्षीय छात्रा का शव मिला। मृतक छात्रा मनीषा कुमारी देवरी थाना क्षेत्र के ही खजमुंडा गांव निवासी कामेश्वर राणा की पुत्री के रूप में पहचान की गई जो उक्त बन्द पड़े खदान में छात्रा का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है की मृतक छात्रा मनीषा कुमारी बीते मंगलवार की शाम से ही लापता थी

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 07:07 PM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2019 06:36 AM (IST)
बंद पत्थर खदान में मिला नाबालिग छात्रा का शव
बंद पत्थर खदान में मिला नाबालिग छात्रा का शव

संस, देवरी (गिरिडीह): थाना क्षेत्र के चिकनाडीह गांव के बंद पड़ी पत्थर खदान में गुरुवार को 14 वर्षीय एक छात्रा का शव मिला। उसकी पहचान थाना क्षेत्र के खजमुंडा निवासी कामेश्वर राणा की पुत्री मनीषा कुमारी के रूप में की गई। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

loksabha election banner

बताया जाता है कि मनीषा मंगलवार शाम से ही लापता थी। परिजन उसकी खोजबीन में जुटे हुए थे। इसी क्रम में गुरुवार की सुबह खोजबीन करते हुए उसकी बुआ शकुंतला देवी व चाची प्रमिला देवी खदान के पास पहुंचीं तो वहां खदान में जमा पानी में उसका सिर दिखा। इसके बाद दोनों ने परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी दी। परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसे मृत अवस्था में खदान से बाहर निकाला। मृतका की मां शांति देवी ने बताया कि मंगलवार दोपहर मनीषा गांव की ही एक दुकान में रखा पेड़ा खा गई थी। इसे लेकर दुकानदार का उससे विवाद हुआ था। मंगलवार शाम को उसने अपनी पुत्री से इस संबंध में पूछा तो उसने पेड़ा खाने के आरोप को गलत बताया। इसके बाद शाम सात बजे घर से वह अचानक गायब हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सूचना पर थाना प्रभारी उत्तम कुमार उपाध्याय व एसआइ प्रशांत कुमार दलबल के साथ वहां पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया। थाना प्रभारी ने परिजनों से बातचीत कर घटनाक्रम की पूरी जानकारी ली। कहा कि इसकी जांच की जा रही है। इसमें जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। प्रथमदृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती है कुछ भी नहीं कहा जा सकता। गुरुवार शाम तक परिजनों ने थाना में किसी तरह का कोई आवेदन नहीं दिया था।

इस वर्ष दी थी आठवीं की परीक्षा: मनीषा विद्यार्थी इंग्लिश मीडियम स्कूल खजमुंडा की छात्रा थी। उसने इसी वर्ष आठवीं कक्षा की परीक्षा पास की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.