Move to Jagran APP

नाजिया का मोबाइल बनेगा अपराधियों के गले की फांस

संवाद सहयोगी खोरीमहुआ घोड़थंबा के झलकडीहा स्थित हरदिया नदी के तट पर कपड़ा धोने क

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 07:30 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 07:30 PM (IST)
नाजिया का मोबाइल बनेगा 
अपराधियों के गले की फांस
नाजिया का मोबाइल बनेगा अपराधियों के गले की फांस

संवाद सहयोगी, खोरीमहुआ : घोड़थंबा के झलकडीहा स्थित हरदिया नदी के तट पर कपड़ा धोने के क्रम में अपराधियों के चाची-भतीजी की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस को एक अहम सुराग नाजिया परवीन का पानी से भीगा स्विच आफ मोबाइल हाथ लगा है। यह मोबाइल उसके स्वजन के पास था। पुलिस के पहुंचने से पहले स्वजनों ने उसकी जेब से मोबाइल निकाल लिया था। कयास लगाया जा रहा कि अगर चाची-भतीजी की हत्या प्रेम प्रसंग के मामले में अपराधियों ने की है तो यही मोबाइल उनके गले की फांस बनेगा। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग है या कुछ और, यह अभी नहीं कहा जा सकता है। लेकिन, इसमें मोबाइल काफी मददगार साबित हो सकता है। हांलाकि पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में हर-एक पहलुओं की जांच में जुटी है। इसके लिए एसडीपीओ के नेतृत्व में घोड़थंबा, धनवार तथा हीरोडीह के पुलिस पदाधिकारी को शामिल कर अलग-अलग टीम बनी है। घटनास्थल से खून के नमूने लेकर पुलिस ने फोरेंसिक जांच को भेजा है। पूछताछ के लिए कई संदिग्धों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

चार बच्चों की मां थी जगीरा : जगीरा नाजिया परवीन की अपनी चाची थी, लेकिन नाजिया और उसके घर का फासला करीब एक किमी है। नाजिया के घर से घटनास्थल की दूरी महज ढाई सौ मीटर है। परिवार का बंटवारा होने के बाद जगीरा और उसके तीनों देवर गांव के ही अलग-अलग स्थान पर मकान बनाकर रहने लगे। वैसे सभी धनवार के पूर्व विधायक निजामुद्दीन अंसारी के पड़ोसी हैं और इनका घर अगल-बगल ही है। बताया जाता है कि जगीरा चार बच्चों की मां थी। बड़ी बेटी का रिश्ता तय हो गया था और अगले माह उसकी शादी होने वाली थी। तीन बेटे नाबालिग हैं। पति युनूस अंसारी बनारस में रहकर राजमिस्त्री का काम करता है और वह घटना के दिन बनारस में था। सूचना मिलने पर बुधवार देर रात को वह वापस घर लौटा। नाजिया दो भाई व दो बहनों में सबसे बड़ी थी। उसके पिता मो. आबिद अंसारी घर पर ही रहकर राजमिस्त्री का काम करते हैं। घटना के दिन वह भी तिसरी प्रखंड के सांख काम करने गए थे। नाजिया के दादा इजहार अंसारी ने बताया कि पूर्व की भांति बुधवार को भी उसकी बहू और पोती कपड़ा धोने घर से महज ढाई सौ मीटर दूर जंगल की तरफ हरदिया नदी गई थी जहां अपराधियों ने दोनों की हत्या कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.