Move to Jagran APP

दो मासूम बहनों समेत चार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जागरण टीम, गिरिडीह : दीपावली की पूर्व रात्रि से लेकर दीपावली की रात्रि तक बगोदर की दो मा

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Nov 2018 07:12 PM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 07:12 PM (IST)
दो मासूम बहनों समेत चार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
दो मासूम बहनों समेत चार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जागरण टीम, गिरिडीह : दीपावली की पूर्व रात्रि से लेकर दीपावली की रात्रि तक बगोदर की दो मासूम बहनों समेत जिलेभर में चार लोगों की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गयी। दीपावली की रात्रि सदर अस्पताल के पास बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी जबकि नवडीहा ओपी क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

loksabha election banner

चारों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पुलिस इनमें से दो मामलों की जांच कर रही है। चार-चार मौत होने से कई इलाकों में दीपावली की खुशी मातम में बदल गयी।

दीपावली मनाकर बुधवार की रात करीब साढ़े 11 बजे अपने घर से दोस्त के साथ शहर घूमने निकला कार्तिक की मौत सड़क हादसे के बाद इलाज के क्रम में सदर अस्पताल में हो गई। 21 वर्षीय कार्तिक बस पड़ाव के समीप भुईयांटोली मोहल्ला निवासी स्व कारू हाड़ी का इकलौता पुत्र था। कार्तिक अपने मित्र अजय हांड़ी व एक अन्य के साथ बाइक से घूमने निकला था। सदर अस्पताल गेट के समीप एक स्कॉर्पियो की ओवरटेक करने के क्रम में विपरीत दिशा से आ रही दूसरी बाइक से टक्कर हो गई, जिसमें कार्तिक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना नगर पुलिस को गुरुवार की सुबह दी गई। थाना प्रभारी बिनय कुमार राम ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बगोदर में दो मासूम बहनों की संदेहास्पद मौत: बगोदर थाना क्षेत्र के खेतको पंचायत अंतर्गत ढेकवाबेड़ा निवासी दिनेश प्रसाद की दो पुत्री प्रियंका रानी (8 वर्ष) व अंशु रानी (5 वर्ष) की मौत मंगलवार की देर शाम संदिग्ध परिस्थिति में हो गई। ग्रामीणों का मानना है कि अरंडी का बीज या कोई जहरीली वस्तु खाने से उनकी मौत हुई है। बुधवार को दोनों बहनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

खेतको के मुखिया प्रतिनिधि सोम प्रकाश सोभ ने बताया कि बच्चे खेल रहे थे कि अचानक उन्हें उल्टी-दस्त होने लगी। परिजन उन्हें इलाज के लिए धनबाद ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। विधायक नागेन्द्र महतो ने पीड़ित परिवार से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की।

सियाटांड़ में फंदे से लटक कर दे दी जान: नवडीहा ओपी क्षेत्र के सुरजूगादी निवासी कमरुद्दीन अंसारी ने दीपावली के एक दिन पहले फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। युवक की लाश लगभग 36 घंटे तक फंदे से लटकती रही। ग्रामीणों को इसकी खबर तब लगी, जब पड़ोसियों ने कमरूद्दीन की खोजबीन शुरू की। घर का दरवाजा अंदर से बंद था। जब दरवाजा नहीं खुला तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना नवडीहा ओपी प्रभारी चंद्रशेखर चौधरी को बुधवार रात 10 बजे दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.