Move to Jagran APP

मुसलमानों को हक से बेदखल करना चाहती सरकार : ओवैसी

एआईएमआईएम लोगों को जोड़ने में विश्वास रखती है तोड़ने में नहींक्योंकि एआईएमआईएम एक सेकुलर राजनीतिक दल है जो सबको साथ लेकर चलने में विश्वास करती है।यह कहना है एआईएमआईएम के सुप्रीमो असुवेद्दीन ओवैसी का।वे रविवार को एआईएमआईएम द्वारा डुमरी केबी उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित जनसभा में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए बोल

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 06:29 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 06:29 PM (IST)
मुसलमानों को हक से बेदखल करना चाहती सरकार : ओवैसी
मुसलमानों को हक से बेदखल करना चाहती सरकार : ओवैसी

डुमरी/ खोरीमहुआ (गिरिडीह) : एआइएमआइए सुप्रीमो सह हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को जिले के दो विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। डुमरी में पार्टी प्रत्याशी अब्दुल मोबिन रिजवी तथा धनवार में मो. दानिश के पक्ष में सभा की।

loksabha election banner

उन्होंने भाजपा, कांग्रेस, झाविमो, झामुमो सहित झारखंड की सभी पार्टियों को आड़े हाथों लिया। मुसलमानों के साथ-साथ दलितों और आदिवासियों को अपने पक्ष में रिझाने का पूरा प्रयास किया। नागरिकता संशोधन बिल एवं एनआरसी का विरोध करने की अपील की।

डुमरी के केबी उच्च विद्यालय मैदान में ओवैसी ने कहा कि एआइएमआइएम लोगों को जोड़ने में विश्वास रखता है तोड़ने में नहीं। आजादी के बाद सबसे ज्यादा मॉब लींचिग की घटनाएं भाजपा के शासनकाल में हुई हैं, जबकि पिछले पांच वर्षों में झारखंड राज्य व देश में भय, भूख, भ्रष्टाचार और अराजकता का माहौल बढ़ा है। मुसलमानों को वोट बैंक समझने वाली भाजपा सहित जेएमएम, झाविमो व कांग्रेस ने कभी भी मुसलमानों के हक व अधिकार की बात नहीं की है। एआइएमआइएम मुसलमानों, आदिवासियों व दलितों के विकास की बात करता है। प्रधानमंत्री बड़ी-बड़ी बातें करने में माहिर हैं। उनका विकास कहीं भी धरातल पर नहीं दिखता है। प्रत्याशी अब्दुल मोबिन रिजवी ने कहा कि यदि मतदाताओं ने आशीर्वाद दिया तो जो विकास पिछले 15 वर्षो में नहीं हो पाया है, उसे सरजमीं पर उतारा जाएगा।

खोरीमहुआ : धनवार के कर्बला मैदान में भी आदुउद्दीन ओवैसी ने राज्य की सभी पार्टियों पर तंज कसा। कहा कि झारखंड की सभी पार्टियां निकम्मी हो गई हैं। सभा को प्रत्याशी मो. दानिश आदि ने भी संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.