Move to Jagran APP

गरीब बच्चों की पढ़ाई में मदद करेगी समिति

संसतिसरी (गिरिडीह) तिसरी के बरनवाल धर्मशाला में महाराजा अहिबरन की प्रतिमा का अनावरण

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 01:17 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 01:17 AM (IST)
गरीब बच्चों की पढ़ाई में मदद करेगी समिति
गरीब बच्चों की पढ़ाई में मदद करेगी समिति

संस,तिसरी (गिरिडीह): तिसरी के बरनवाल धर्मशाला में महाराजा अहिबरन की प्रतिमा का अनावरण सोमवार को किया गया। इसमें जिला व प्रखंड स्तर के समाज के पदाधिकारियों ने दीप जलाकर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में समाज के जिला अध्यक्ष लखन लाल बरनवाल, इंद्रजीत लाल, शिवराम कुमार निशांत व विभिन्न प्रखंडों के गणमान्य थे।

loksabha election banner

प्रतिमा के अनावरण के बाद सभा हुई। राजेंद्र लाल बरनवाल ने कहा कि सभी लोग समाज में एकता बनाकर रहें। कोई भी व्यक्ति आर्थिक स्थिति के कारण यदि अपने बच्चों को पढ़ाने में असमर्थ हैं तो कार्यसमिति तक इसकी सूचना पहुंचाएं। समिति मदद करेगी। अभिभावक शिक्षा के साथ संस्कार भी अपने बच्चों को दें। जिलाध्यक्ष ने कहा कि समाज के लोग राजनीति में भी अपनी पहचान बनाएं। इसके लिए संगठित होना बहुत ही जरूरी है। छोटे-छोटे मसले का समाज में ही बैठकर निराकरण करें तभी हमारा समाज आगे बढ़ सकेगा।

महिला प्रकोष्ठ की पूनम देवी ने कहा कि महिलाएं भी समाज को सींचने में भागीदारी निभाएं। महिलाएं आज किसी भी क्षेत्र में किसी से पीछे नहीं हैं। प्रतिभा, मेहनत और हौसले के दम पर किसी भी मुकाम को हासिल कर सकती हैं। राजधनवार के दीपशंकर बरनवाल, देवरी के विकास बरनवाल, गांवा के प्रदीप बरनवाल, पीरटांड़ के संजीव बरनवाल, बिरनी के मुकुल प्रसाद बरनवाल, बगोदर के बिनोद बरनवाल, सरिया के संजय मोदी समेत समाज के पदाधिकारियों ने अपनी अपनी बातें रखीं। इसका संचालन रिकू बरनवाल ने किया। अध्यक्षता मुरली बरनवाल ने की। कार्यक्रम को सफल बनाने में तिसरी के संरक्षक लक्ष्मण मोदी, जिला कार्यसमिति के उपाध्यक्ष मोहन बरनवाल, दीपक बरनवाल, सुबोध बरनवाल, विष्णु बरनवाल, विजय बरनवाल, विजय लाल, बिनोद बरनवाल, वीरेंद्र बरनवाल, इंद्रदेव बरनवाल, पंकज बरनवाल, आलोक बरनवाल, कारू बरनवाल सहित कई गण्यमान्य लोगों ने सहयोग दिया। मोहन बरनवाल ने धन्यवाद ज्ञापन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.