Move to Jagran APP

हीरोडीह से गायब दोनों भाई कोलकाता से बरामद

हीरोडीह/झारखंडधाम (गिरिडीह) हीरोडीह थाना क्षेत्र के फतहा गांव से गायब दो चचेरे भाइ

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 07:52 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 07:52 PM (IST)
हीरोडीह से गायब दोनों भाई कोलकाता से बरामद
हीरोडीह से गायब दोनों भाई कोलकाता से बरामद

हीरोडीह/झारखंडधाम (गिरिडीह) : हीरोडीह थाना क्षेत्र के फतहा गांव से गायब दो चचेरे भाई को हीरोडीह पुलिस ने काफी मशक्कत से ग्यारह दिनों के बाद कोलकाता से सकुशल बरामद कर लिया। ज्ञात हो कि थाना क्षेत्र के फतहा निवासी रामचंद्र दास के बारह वर्षीय पुत्र मिथुन दास व सहदेव दास के दस वर्षीय पुत्र प्रदीप दास बीते 11 जनवरी की शाम को घर के बगल मैदान में खेलने गए थे। दोनों चचेरे भाई हैं। वे देर शाम तक घर वापस नहीं आए तो परिजनों ने इर्द गिर्द उनकी खोजबीन की, लेकिन दूसरे दिन भी उनका कहीं कोई पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने हीरोडीह थाने में उनकी गुमशुदगी का आवेदन देकर अपने बच्चों की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई। आवेदन के आधार पर हीरोडीह पुलिस ने मामला दर्ज कर त्वरित कारवाई करते हुए जांच पड़ताल कर जगह-जगह छापेमारी अभियान चलाया। हालांकि सप्ताह दिन बीत जाने के बाद तकनीकी शाखा के आधार पर कोलकाता के कालीघाट से उन्हें बरामद किया गया।

loksabha election banner

हीरोडीह थाना प्रभारी राधेश्याम पांडेय ने कहा कि दोनों बच्चों के गायब हो जाने का आवेदन परिजनों ने दिया था। आवेदन के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज कर जगह-जगह अभियान शुरू कर काफी मशक्कत के बाद तकनीकी शाखा की ओर से कोलकाता के कालीघाट से दोनों बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया गया। कहा कि बच्चों ने बताया कि परिजनों की डांट फटकार के भय से हम दोनों कोलकाता चले गए थे। कहा कि फिलहाल जांच पड़ताल जारी है। छापेमारी टीम में एएसआइ हसनैन अंसारी, दीपक भारती, आ‌र्म्स गार्ड के जवान शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.