Move to Jagran APP

गढ़वा में दो अपराधी गिरफ्तार, देशी कट्टा और नकदी बरामद Garhwa News

Jharkhand. चिनियां थाना क्षेत्र के सावधान घाटी में सोमवार को माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से डेढ़ लाख रुपये नगद व मोबाइल लूट कांड का उद्भेदन हो गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 01:41 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 04:48 PM (IST)
गढ़वा में दो अपराधी गिरफ्तार, देशी कट्टा और नकदी बरामद Garhwa News

रमना (गढ़वा), जेएनएन। चिनियां थाना क्षेत्र के सावधान घाटी में सोमवार को माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से डेढ़ लाख रुपये नगद व मोबाइल लूट कांड का उदभेदन हो गया है। चिनियां और रमना पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार करते हुए गुरुवार को गढ़वा जेल भेज दिया है। गिरफ्तार लोगों में रमना थाना क्षेत्र के मड़वनीया निवासी मुकेश कुमार मेहता पिता सुदामा मेहता व जुड़वनीया निवासी बंशी यादव पिता धर्मराज यादव शामिल हैं।

loksabha election banner

बंशी यादव के घर से चिनियां और रमना पुलिस ने लूट के सत्तर हजार रुपये नगद और लूट में इस्तेमाल किए गए देशी कट्टा भी बरामद किया है। रमना थाना प्रभारी कलीम अख्तर खान ने गुरुवार को बताया कि चिनियां थाना प्रभारी बुधराम सामद ने सावधान घाटी में लूट की घटना के बाद मुकेश मेहता को हिरासत में लिया था। उसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बंशी यादव का जिक्र किया था।

इसके आलोक में बुधवार को रमना और चिनियां थाना पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर रमना के जुड़वनीया से गुजरी एनएच 75 के निकट से मुकेश मेहता की निशानदेही पर बंशी यादव को पकड़ा। इसके बाद बंशी के घर से चावल की बोरी से 70 हजार रुपये नगदी और देशी कट्टा भी बरामद किया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.