Move to Jagran APP

गढ़वा पुलिस के हत्थे चढ़े दो लुटेरा गिरोह के सात लुटेरे, लूट के आधा दर्जन बाइक बरामद

संवाद सहयोगी गढ़वा गढ़वा पुलिस ने शनिवार को विभिन्न थाना क्षेत्रों से दो लुटेरा गिरोह क

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Jan 2022 06:41 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 06:41 PM (IST)
गढ़वा पुलिस के हत्थे चढ़े दो लुटेरा गिरोह के सात लुटेरे, लूट के आधा दर्जन बाइक बरामद
गढ़वा पुलिस के हत्थे चढ़े दो लुटेरा गिरोह के सात लुटेरे, लूट के आधा दर्जन बाइक बरामद

संवाद सहयोगी, गढ़वा : गढ़वा पुलिस ने शनिवार को विभिन्न थाना क्षेत्रों से दो लुटेरा गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरा गिरोह के पास से एक पिस्टल, एक कारतूस, चोरी की आधा दर्जन मोटरसाइकिल व लैपटॉप सहित अन्य सामान बरामद किया है। उक्त बातें पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार झा ने रविवार को गढ़वा थाना परिसर में पत्रकार वार्ता के दौरान कही। एसपी ने बताया कि रमकंडा पुलिस ने शनिवार को एंटी क्राइम जांच अभियान के समय शक के आधार पर लुटेरा गिरोह के चार सदस्यों को एक पिस्टल सहित चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। कांडी थाना के सरकोनी गांव निवासी आशुतोष कुमार शर्मा, रमकंडा के बिराजपुर गांव निवासी रसूल मंसूरी, गढ़वा थाना के हंसकेर गांव निवासी अनुज कुमार, रमकंडा के बिराजपुर गांव निवासी राकेश कुमार गुप्ता के पास से एक देसी पिस्टल, एक कारतूस, सफेद रंग का टीवीएस अपाची मोटरसाइकिल, बजाज डीलक्स का एक बाइक, दो लैपटॉप, दो बायोमेट्रिक मशीन एक वाईफाई, एक पेन ड्राइव तथा 21,020 रुपये नकद बरामद किया गया है। वहीं बिशुनपुरा पुलिस ने बिशनपुरा थाना के सारंग गांव निवासी विरेंद्र रजवार, चितरी गांव निवासी विनोद रजवार, कांडी थाना क्षेत्र के गाड़ा खुर्द गांव निवासी विकास दुबे को एक होंडा मोटरसाइकिल, एक हीरो एचएफ डीलक्स, एक मोटर के साथ गिरफ्तार किया गया है।

loksabha election banner

एसपी ने बताया कि दोनों ही गिरोह का आपराधिक इतिहास रहा है। छह अगस्त 2021 को कांडी के महुली चौराहा में अंजनी शर्मा से एक लाख 47,230 रुपये की लूट की थी। जबकि छह अक्टूबर 2021 को मझिआंव के खरसोता गांव निवासी पंकज सोनी के पास से दो लाख रुपये की सोना व चांदी की लूट, कांडी थाना के सतबहिनी में चैतन्य इंडिया फिन क्रेडिट प्राइवेट लिमिटेड के वर्कर से 26 अक्टूबर 2021 को 68 हजार 920 रुपये की लूट, रंका थाना के चटकमान गांव से एक अपाची मोटरसाइकिल की चोरी, पलामू जिले के चैनपुर थाना के अकड़ाही गांव से डिस्कवर मोटरसाइकिल की चोरी, चैनपुर थाना के शाहपुर गांव राकेश कुमार जायसवाल के सीएसपी केंद्र से पैसा तथा लैपटाप व अन्य सामानों की लूट की गई थी।

पत्रकार वार्ता में गढ़वा एसडीपीओ अवध कुमार यादव, रंका एसडीपीओ सुदर्शन आस्तिक, श्रीबंशीधर नगर के एसडीपीओ प्रमोद कुमार केशरी, गढ़वा इंस्पेक्टर सह गढ़वा थाना प्रभारी कृष्णा कुमार, रमकंडा थाना प्रभारी शिवलाल कुमार गुप्ता, बिशुनपुरा थाना प्रभारी बुधराम सामद सहित कई पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.