Move to Jagran APP

झारखंड: मां की गोद में सो रहे 4 माह के बच्‍चे पर मौत का वज्रपात, मां समेत दो झुलसे

वज्रपात की चपेेट में आने से मां की गोद में सो रहे 4 माह के बच्चे की मौत हो गई। जबकि उसकी मां आरती देवी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गई।

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 11:51 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 11:51 AM (IST)
झारखंड: मां की गोद में सो रहे 4 माह के बच्‍चे पर मौत का वज्रपात, मां समेत दो झुलसे
झारखंड: मां की गोद में सो रहे 4 माह के बच्‍चे पर मौत का वज्रपात, मां समेत दो झुलसे
मझिआंव(गढ़वा), जासं। झारखंड में वज्रपात का कहर जारी है। गढ़वा जिले में चार माह के एक मासूम ने आकाशीय बिजली की चपेट में आकर दम तोड़ दिया। व्रजपात की चपेट में आने से थाना क्षेत्र के सोनपुरवा गांव निवासी नंदकिशोर चौधरी की पत्नी आरती देवी की गोद में सो रहे 4 माह के बच्चे की मौत हाे गई। वहीं इस घटना में आरती देवी तथा नरेश चौधरी के 20 वर्षीय पुत्र बबलू चौधरी वज्रपात की चपेट में आने से घायल हो गये। दोनों घायलों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद आरती देवी की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज हेतु उसे गढ़वा रेफर कर दिया गया। जबकि बबलू चौधरी का इलाज मझिआंव में ही चल रहा है। जानकारी के अनुसार उक्त घटना घटने के तुरंत बाद ग्रामीणों द्वारा सभी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल मझिआंव लाया गया। जहां चिकित्सक ने नंदकिशोर चौधरी के 4 माह के पुत्र को मृत घोषित कर दिया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आरती देवी अपने बच्चे को गोद में लेकर घर के ढाबे में थी। जबकि बबलू चौधरी अपने घर के पास ही खड़ा था। इसी दौरान बारिश शुरू हो गई। इसी दौरान वज्रपात हुई जिसके चपेट में उक्त तीनों आ गए।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.