Move to Jagran APP

प्रतिभावान खिलाड़ियों को मिलेगी हरसंभव मदद: सांसद

सिदो-कान्हू की पुण्यतिथि पर मंगलवार को बंदरजोड़ा पंचायत के कन्हारा गांव में आदिवासी युवा क्लब के तत्वावधान में आयोजित तीन दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट के फाइनल में पिडारी को हराकर दलदली ने खिताब पर कब्जा जमाया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 09:07 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 09:07 PM (IST)
प्रतिभावान खिलाड़ियों को मिलेगी हरसंभव मदद: सांसद
प्रतिभावान खिलाड़ियों को मिलेगी हरसंभव मदद: सांसद

संवाद सहयोगी, रामगढ़: सिदो-कान्हू की पुण्यतिथि पर मंगलवार को बंदरजोड़ा पंचायत के कन्हारा गांव में आदिवासी युवा क्लब के तत्वावधान में आयोजित तीन दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट के फाइनल में पिडारी को हराकर दलदली ने खिताब पर कब्जा जमाया।

loksabha election banner

दोनों टीमों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया, लेकिन दलदली ने 1-0 से जीत हासिल की। तीसरे स्थान पर मैघी संताली व चौथे स्थान पर चांदनी चौक की टीम रही। इससे पूर्व टूर्नामेंट के फाइनल मैच का उद्घाटन सांसद सुनील सोरेन ने किया। सांसद ने कन्हारा गांव में स्थापित सिद्धो कान्हू की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। उन्होंने वीर शहीद को नमन करते हुए कहा कि प्रतिभावान खिलाड़ियों को हर संभव मदद की जाएगी। इस दौरान विजेता टीम को 20 हजार, उपविजेता टीम को 15 हजार, तृतीय एवं चतुर्थ स्थान पाने वाली टीम को पांच-पांच हजार नगद दिए गए। समापन के मौके पर प्रकाश टुडू, सुनीराम टुडू, सुखलाल टुडू, नरेश संतरा, सचिन कुशवाहा, जूलियस, संतोष, महालाल, लोबिन समेत अन्य लोग मौजूद थे। --------------- जूनियर कैंप ने एलएजे कैंप क्रिकेट अकादमी को 199 रनों से हराया

जागरण संवाददाता, दुमका: दुमका के गांधी मैदान में खेले जा रहे सुलोचना देवी स्मृति नॉकआउट चैलेंजर क्रिकेट कप के तीसरे मैच में मंगलवार को जूनियर कैंप की टीम ने एलएजे कैंप क्रिकेट अकादमी बी को 199 रनों से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया।

टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए जूनियर कैंप की टीम ने निर्धारित 30 ओवर में 310 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया। जूनियर कैंप की ओर से बल्लेबाजी करते हुए रिकू ने सर्वाधिक 98 और सुमित सिंह ने 93 रन बनाए। एलएजे कैंप क्रिकेट अकादमी बी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए शिवम ने दो, देव ने एक जॉयजीत और यश ने एक-एक विकेट हासिल किया। जवाबी पारी खेलने उतरी एलएजे कैंप अकादमी बी की पूरी टीम 22.1 ओवर में 111 रन बना कर ऑलआउट हो गई। एलएजे अकादमी की ओर से सर्वाधिक 23 रन रोहित रंजन ने बनाए। जूनियर कैंप की ओर से गेंदबाजी करते हुए रविदर ने चार खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा। इससे पूर्व मैच की शुरुआत बतौर मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार राजकुमार उपाध्याय ने खिलाड़ियों ने परिचय हासिल कर की। मैच में बेहतर प्रदर्शन के लिए सुमित सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया, जिसे दुमका जिले के पूर्व खिलाड़ी मो. अंजुम रजा ने मोमेंटो देकर पुरस्कृत किया। हर्षित सेन को बेस्ट कॉम्पिटीटर ऑफ द मैच चुना गया, जिसे पूर्व क्रिकेटर मंजूर होदा ने मोमेंटो देकर पुरस्कृत किया। मौके पर प्रतियोगिता के प्रायोजक महेश नारनोली, संजय तिवारी, प्रदीप मिश्रा, संजय मित्रा, रवि मिश्रा, सिकंदर बक्श समेत बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.