Move to Jagran APP

हादसे में बिहार की महिला की मौत

देवघर के पालोजोरी के समीप सोमवार की देर शाम बाइक की टक्कर से घायल उर्मिला देवी की मंगलवार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं घायल एक युवती समेत दो का इलाज चल रहा है। नगर थाना की पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 07:05 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 07:05 PM (IST)
हादसे में बिहार की महिला की मौत
हादसे में बिहार की महिला की मौत

जागरण संवाददाता, दुमका: देवघर के पालोजोरी के समीप सोमवार की देर शाम बाइक की टक्कर से घायल उर्मिला देवी की मंगलवार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं घायल एक युवती समेत दो का इलाज चल रहा है। नगर थाना की पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया। मृतका बिहार राज्य के बौंसी जिले के श्याम बाजार की रहने वाली थी।

loksabha election banner

मृतक महिला के स्वजनों ने बताया कि 50 वर्षीय उर्मिला मसलिया थाना क्षेत्र के गुमरो पारबाद में रिश्तेदार के घर सूर्याहु पूजा में शामिल होने के लिए आई थी। वहीं पर दूसरे रिश्तेदार देवघर के कुंजबोरा के लंबोदर कुमार और सुमित्रा कुमारी भी आई थी। सोमवार की देर शाम सभी लोग बाइक से देवघर जा रहे थे। इस दौरान पालोजोरी के समीप किसी बाइक ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे के बाद ठोकर मारने वाला बाइक सवार गाड़ी लेकर भाग गया। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को पालोजोरी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत नाजुक होने के कारण तीनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां मंगलवार की सुबह पीतू बाला की मौत हो गई। वहीं दोनों का इलाज चल रहा है।

नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने बताया कि मृतका के देवर रामचंद्र के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई के लिए बयान को पालोजोरी थाना भेज दिया जाएगा। --------------------- कार की चपेट में आने से बाइक सवार घायल

संवाद सूत्र, दलाही: दुमका-नाला मुख्य सड़क पर मसलिया थाना के दलाही बाजार के कोलपाड़ा के निकट मंगलवार की सुबह एक कार व बाइक की टक्कर में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार, घायल बाइक सवार दलाही निवासी विश्वनाथ दास दलाही कोलपाड़ा मोड़ के समीप मुढ़ी मिल की ओर जा रहे थे। इसी क्रम में दुमका की ओर से आ रही एक कार की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे में बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं दुर्घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे मसलिया के थाना प्रभारी संजय कुमार ने घायल विश्वनाथ दास को इलाज के दुमका फूलो झानो मेडिकल कॉलेज भेजा।

-----------------

ग्रामीणों ने की गतिरोधक बनवाने की मांग: हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर गतिरोधक बनवाने की मांग को लेकर तकरीबन आधे घंटे तक आवागमन बाधित कर दिया।

ग्रामीणों ने कहा कि घटनास्थल के निकट आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। इसलिए गतिरोधक बनवाना आवश्यक है। ग्रामीणों ने कहा कि दलाही के हाई स्कूल मोड़ के समीप तीन दिन पूर्व एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी थी, जिसमें चाचा-भतीजे की मौत हो गई थी। उस वक्त भी ग्रामीणों ने दो घंटे तक मार्ग जाम किया किया था, जिसपर अंचलाधिकारी अरविद ओझा ने अविलंब स्पीड ब्रेकर बनवाने का भरोसा दिया था, लेकिन आज भी स्थिति जस की तस है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.