Move to Jagran APP

कृषि कार्य से जुड़े लोगों को मिले योजनाओं का लाभ

सरैयाहाट प्रखंड कार्यालय स्थित सभा भवन में रविवार को विधायक प्रदीप यादव ने चालीस किसानों के बीच मुफ्त में धान व अरहर का बीज वितरण किया। विधायक ने किसानों को श्रीविधि तकनीक से खेती करने का सलाह देते हुए कहा कि राज्य सरकार किसानों के विकास के लिए कृतसंकल्पित है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 05:49 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 05:49 PM (IST)
कृषि कार्य से जुड़े लोगों को मिले योजनाओं का लाभ
कृषि कार्य से जुड़े लोगों को मिले योजनाओं का लाभ

संवाद सहयोगी, सरैयाहाट : प्रखंड कार्यालय स्थित सभा भवन में रविवार को विधायक प्रदीप यादव ने चालीस किसानों के बीच मुफ्त में धान व अरहर का बीज वितरण किया। विधायक ने किसानों को श्रीविधि तकनीक से खेती करने का सलाह देते हुए कहा कि राज्य सरकार किसानों के विकास के लिए कृतसंकल्पित है। किसानों के कल्याण के लिए कई तरह की योजना चला रही है। इसका लाभ किसान उठाएं। वहीं कृषि विभाग के पदाधिकारियों से कहा कि जो खेती किसानी करते हैं। वैसे लोगों को सरकार की योजना का लाभ पहुंचाने काम करें। कई ऐसे बिचौलिए इसका लाभ लेने में सफल हो जाते हैं। जिसको खेती किसानी से कोई मतलब नहीं रहता है। इसपर ध्यान देने की जरूरत है। इसके साथ ही विधायक निधि से विधायक ने प्रखंड के कनकट्टा गांव के दिव्यांग योगेंद्र यादव एवं माथाकेशो गांव के नवीन यादव को थ्रीविलर स्कूटर दिया। मौके पर आत्मा के संयुक्त निदेशक दिवेश कुमार सिंह, बीडीओ दयानंद जायसवाल, सीओ द्वारिका बैठा, बीटीएम मिथिलेश कुमार, विधायक के समर्थक सुबोध यादव, पुरूषोत्तम सिंह, विनोद यादव, श्रीपति यादव, नरेश यादव एवं स्थानीय किसान उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.