Move to Jagran APP

पत्नी ने रची हत्या की साजिश, उसके प्रेमी ने मारी गोली

तालझारी थाने की पुलिस ने 13 नवंबर को बिहार के रजौन से अगवा कर सरैयाहाट के सुनील साह की हत्या मामले का भंडाफोड़ शनिवार को किया। पुलिस ने सुनील की पत्नी लीलू भारती के साथ उसके प्रेमी योगेश दास को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 06:50 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 06:50 PM (IST)
पत्नी ने रची हत्या की साजिश, उसके प्रेमी ने मारी गोली
पत्नी ने रची हत्या की साजिश, उसके प्रेमी ने मारी गोली

जागरण संवाददाता, दुमका: तालझारी थाने की पुलिस ने 13 नवंबर को बिहार के रजौन से अगवा कर सरैयाहाट के सुनील साह की हत्या मामले का भंडाफोड़ शनिवार को किया। पुलिस ने सुनील की पत्नी लीलू भारती के साथ उसके प्रेमी योगेश दास को गिरफ्तार कर लिया। योगेश ने बताया कि लीलू के कहने पर ही उसने सुनील को मौत के घाट उतारा था। आरोपित के पास से एक पिस्तौल, आठ गोली व तीन मोबाइल बरामद किया गया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कार को भी बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

शनिवार को पुलिस सभागार में एसपी अंबर लकड़ा ने बताया कि सरैयाहाट के बरमनिया गांव के सुनील साह की पत्नी लीलू भारती रजौन में विजयघाट स्वास्थ्य केंद्र में नर्स के रूप में कार्यरत थी। वह पति के साथ रजौन में ही रहती थी। बिहार, बांका के बाराहाट में योगेश दास व्यवसाय करता था। सुनील भी इसी तरह का कामकाज करता था। काम को लेकर दोनों की दोस्ती हुई। इस दौरान दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना होने लगा तथायोगेश को लीलू से प्रेम हो गया। सुनील और उसकी पत्नी में खटपट होती रहती थी। लीलू ने योगेश को बताया कि पति परेशान करता है। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसे ठिकाने लगाने की योजना बनाई।

योगेश चला रहा था सुनील की कार: एसपी ने बताया कि योगेश ने सुनील को ठिकाने लगाने के लिए उसे दावत का लालच दिया। योगेश सुनील की कार से ही उसे तालझारी के ढाबे पर लेकर गया। वहां दोनों ने जमकर शराब पी। इसके बाद योगेश उसे तालझारी ले गया, जिसके बाद उसने पहले सीने में गोली मारी। दूसरा फायर मिस हो गया। शव की शिनाख्त न हो सके, इसके लिए आरोपित ने चेहरे पर चाकू से कई वार किए।

पहले लेनदेन के आधार पर जांच कर रही थी पुलिस: मामले के अनुसंधान में पहले पुलिस ने साइबर अपराध और फिर लेनदेन की दिशा में पड़ताल की, लेकिन जब कोई निष्कर्ष नहीं निकला तो पुलिस की जांच की सूई प्रेम प्रसंग पर अटक गई। पत्नी के व्यवहार से पुलिस का शक गहराया। पूछताछ करने पर सारा सच सामने आ गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.