Move to Jagran APP

चालक का हाथ-पैर बांधकर लूटी पिकअप वैन

दुमका देवघर ले जाने के बहाने अज्ञात अपराधियों ने बुधवार की शाम दुमका के चालक को कब्जे में कर पिकअप वैन लूट ली। चालक के हाथ पैर बांधकर देवघर के देवीपुर जंगल में फेंक दिया। वाहन के मालिक ने मिलीभगत का आरोप लगाकर चालक और उसके पति की जमकर पिटाई कर दी। गुरुवार को पुलिस ने दोनों को घर से मुक्त कराया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 09:38 AM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 09:38 AM (IST)
चालक का हाथ-पैर बांधकर लूटी पिकअप वैन
चालक का हाथ-पैर बांधकर लूटी पिकअप वैन

दुमका : देवघर ले जाने के बहाने अज्ञात अपराधियों ने बुधवार की शाम दुमका के चालक को कब्जे में कर पिकअप वैन लूट ली। चालक के हाथ पैर बांधकर देवघर के देवीपुर जंगल में फेंक दिया। वाहन के मालिक ने मिलीभगत का आरोप लगाकर चालक और उसके पति की जमकर पिटाई कर दी। गुरुवार को पुलिस ने दोनों को घर से मुक्त कराया।

loksabha election banner

बताया है कि बुधवार की देर शाम ग्राहक बनकर आए तीन अपराधियों ने देवघर जाने के बहाने 2300 रुपये में वैन बुक कराई थी। शाम को करीब छह बजे शिवसुंदरी रोड निवासी चालक रमोद दास देवघर के लिए निकला। रास्ते में चालक को अपराधियों ने नशीला पदार्थ सुंघा दिया, इससे वह बेहोश हो गया। होश होने पर चालक ने खुद को देवघर जिला के देवीपुर जंगल के पास पाया। किसी तरह हाथ-पैर खोलकर वाहन मालिक को फोन कर घटना की सूचना दी। वाहन मालिक आनन-फानन में देवघर गया और चालक को साथ लेकर दुमका आ गया। वाहन मालिक ने पहले चालक की जमकर पिटाई की। चालक रात भर मालिक के घर में कैद रहा। गुरुवार सुबह मौका मिलते ही भागकर घर चला गया। उसका पीछा करते हुए मालिक घर तक पहुंच गया। चालक के नहीं मिलने पर पिता को वाहन मालिक ने पकड़ लिया और उसकी भी पिटाई कर दी। मारपीट के बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया। चालक की मां नगर थाना की पुलिस को घटना की सूचना दी। नगर थाना की पुलिस ने चालक के पिता को कमरे से आजाद कराया और थाने लाया। वाहन के मालिक दुलाल चन्द्र मंडल का कहना है कि चालक की मिलीभगत से उनकी पिकअप वैन को लूटा गया है। लूटपाट की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए रिखिया थाना गए, पर वहां से नगर थाना भेज दिया गया। नगर थाना से भी उसे वापस कर दिया गया। कहा कि जिस क्षेत्र में चालक को छोड़ा, उसी थाने में ही मामला दर्ज होगा।

------

वर्जन

वारदात को देवघर में अंजाम दिया गया है। चालक देवघर में बेहोश हुआ। नगर थाना से इस वारदात का कोई संबंध नहीं है। देवघर में मामला दर्ज होगा। चालक व मालिक को वहां जाने के लिए कहां गया है।

देवव्रत पोद्दार,थाना प्रभारी, नगर थाना, दुमका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.