Move to Jagran APP

गरडापहाड़ी ने घाघरी को 5-4 से हराकर शील्ड पर जमाया कब्जा

पुलिस पब्लिक समन्वय समिति के तत्वाधान में मोहनपुर स्टेडियम में आयोजित दो दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच शनिवार को गरडापहाड़ी एवं घाघरी के बीच खेला गया जिसमें टाई ब्रेकर के जरिए गरडापहाड़ी ने घाघरी की टीम को 5-4 से हराकर शील्ड पर कब्जा जमा लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 08:33 PM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 08:33 PM (IST)
गरडापहाड़ी ने घाघरी को 5-4 से हराकर शील्ड पर जमाया कब्जा
गरडापहाड़ी ने घाघरी को 5-4 से हराकर शील्ड पर जमाया कब्जा

संवाद सहयोगी, रामगढ़: पुलिस पब्लिक समन्वय समिति के तत्वाधान में मोहनपुर स्टेडियम में आयोजित दो दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच शनिवार को गरडापहाड़ी एवं घाघरी के बीच खेला गया, जिसमें टाई ब्रेकर के जरिए गरडापहाड़ी ने घाघरी की टीम को 5-4 से हराकर शील्ड पर कब्जा जमा लिया। मैच के दौरान निर्धारित समय में दोनों टीम एक भी गोल नहीं कर पाई। इसके बाद टाई ब्रेकर के जरिए गरडापहाड़ी की टीम ने 5-4 से जीत हासिल की।

loksabha election banner

तीसरे स्थान पर बोड़ाचापड़ एवं चौथे स्थान पर पिडारी की टीम रही। इससे पूर्व टूर्नामेंट के फाइनल मैच का उद्घाटन एसएसपी आरसी मिश्रा ने करते हुए कहा कि पुलिस हमेशा पब्लिक के सहयोग के लिए ही है। किसी भी व्यक्ति को जब भी पुलिस की मदद पड़े वे बेझिझक उनसे संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने समाज के मुख्यधारा से भटके लोगों को वापस समाज में लौटने की अपील की। कहा कि जिस प्रकार खिलाड़ी अनुशासित होकर अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए काम करते हैं उसी प्रकार हर कोई अपने समाज के उत्थान के लिए मिलकर काम करे। जरमुंडी के एसडीपीओ उमेश सिंह ने कहा कि पुलिस की ओर से टूर्नामेंट कराने का मुख्य उद्देश्य पुलिस और पब्लिक के बीच की दूरी को खत्म करना है। बिना किसी भय के सभी व्यक्ति पुलिस के समक्ष अपनी शिकायत कर सकते हैं।

थाना प्रभारी रूपेश कुमार ने बताया कि टूर्नामेंट में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले टीम को जर्सी, बूट एवं ट्राफी, द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले टीम को जर्सी, बूट एवं ट्राफी, तृतीय एवं चतुर्थ स्थान प्राप्त करने वाले टीम को जर्सी प्रदान किया गया। टूर्नामेंट में मैन ऑफ द मैच गरडापहाड़ी के महादेव बास्की को, बेस्ट गोलकीपर का खिलाब गरडापहाड़ी के ही बैजून बास्की तथा मैन ऑफ द सीरिज घाघरी के चुड़का मुर्मू को दिया गया। इस दौरान पुलिस निरीक्षक विरेंद्र सिंह, थाना प्रभारी रूपेश कुमार, अवर निरीक्षक संतोष कुमार, सहायक अवर निरीक्षक लीलाधर सिंह, रामलखन पाल, कृष्ण कन्हैया दूबे, झामुमो प्रखंड अध्यक्ष शिवलाल मरांडी, नंदलाल राउत, कांजवे पंचायत के मुखिया मुंगली सोरेन, पंचायत समिति सदस्य चार्लेस बेसरा समेत अन्य लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.