Move to Jagran APP

शारीरिक दूरी का पालन व सैनिटाइजर का करें प्रयोग : डीसी

कोविड-19 के संक्रमण के खतरों को भांपते हुए दुमका की उपायुक्त राजेश्वरी बी ने मंगलवार को जनता दरबार में गुहार लेकर पहुंचे लाभुकों से कहा कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। इसलिए शारीरिक दूरी का पालन करने के साथ मास्क व सैनिटाइजर का इस्तेमाल जरूर करें। इसमें किसी भी स्तर पर कोताही खतरनाक हो सकता है। जनता दरबार के दौरान भी मौके पर शारीरिक दूरी व सैनिटाइजर के प्रयोग पर विशेष जोर दिया गया था। इसी क्रम में उपायुक्त ने आमजनों की समस्याओं को भी गंभीरता से सुना और इसके शीघ्र निराकरण के लिए संबंधित विभाग के अफसरों को तत्काल कार्रवाई करने को कहा। जनता दरबार में राशन पेंशन प्रधानमंत्री आवास से जुड़ी अधिकांश शिकायतों को लेकर ग्रामीण पहुंचे थे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 07:04 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 07:04 PM (IST)
शारीरिक दूरी का पालन व सैनिटाइजर का करें प्रयोग : डीसी
शारीरिक दूरी का पालन व सैनिटाइजर का करें प्रयोग : डीसी

जागरण संवाददाता, दुमका: कोविड-19 के संक्रमण के खतरों को भांपते हुए दुमका की उपायुक्त राजेश्वरी बी ने मंगलवार को जनता दरबार में गुहार लेकर पहुंचे लाभुकों से कहा कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। इसलिए शारीरिक दूरी का पालन करने के साथ मास्क व सैनिटाइजर का इस्तेमाल जरूर करें। इसमें किसी भी स्तर पर कोताही खतरनाक हो सकता है। जनता दरबार के दौरान भी मौके पर शारीरिक दूरी व सैनिटाइजर के प्रयोग पर विशेष जोर दिया गया था। इसी क्रम में उपायुक्त ने आमजनों की समस्याओं को भी गंभीरता से सुना और इसके शीघ्र निराकरण के लिए संबंधित विभाग के अफसरों को तत्काल कार्रवाई करने को कहा। जनता दरबार में राशन, पेंशन, प्रधानमंत्री आवास से जुड़ी अधिकांश शिकायतों को लेकर ग्रामीण पहुंचे थे।

prime article banner

अवैध निकासी को लेकर की शिकायत

दुमका : रानीश्वर प्रखंड के बिलकांदी पंचायत के कालीपाथर गांव के मंगल हेंब्रम मंगलवार को उपायुक्त के जनता दरबार में न्याय की गुहार लगाने पहुंचे। जनता दरबार में उन्होंने डीसी को आवेदन देकर कहा कि आइसीआइसीआइ बैंक के बिलकांदी गांव के सीएसपी संचालक लाल मोहन महातो ने फर्जी ढंग से उसके बचत खाता से तीन हजार रुपये की निकासी कर ली है। इस मामले में वह 23 जुलाई 2020 को टोंगरा थाना में सीएसपी संचालक लाल मोहन के विरूद्ध प्राथमिकी भी दर्ज कराया था। चार महीना के बाद भी उसे न्याय नहीं मिल सका है। इससे पूर्व 12 अक्टूबर को उसने उपायुक्त एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK