Move to Jagran APP

पहले सफाई बाद में सुनवाई

जागरण संवाददाता दुमका राज्य में पुलिस कर्मियों के बीच कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पुलिस पदाधिकारियों ने थाने में अपने स्तर से शारीरिक दूरी का पालन करने के लिए नई व्यवस्था की है। साफ सफाई का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। नगर थाना में आने वाले फरियादी को अब दूर से अधिकारी को अपनी बात सुनानी होगी। कार्यालय कक्ष में किसी को प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। नगर थाना में रोज प्रभारी संजय

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 04:00 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 04:00 PM (IST)
पहले सफाई बाद में सुनवाई
पहले सफाई बाद में सुनवाई

जागरण संवाददाता, दुमका : राज्य में पुलिस कर्मियों के बीच कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पुलिस पदाधिकारियों ने थाने में अपने स्तर से शारीरिक दूरी का पालन करने के लिए नई व्यवस्था की है। साफ सफाई का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। नगर थाना में आने वाले फरियादी को अब दूर से अधिकारी को अपनी बात सुनानी होगी। कार्यालय कक्ष में किसी को प्रवेश की अनुमति नहीं होगी।

loksabha election banner

नगर थाना में रोज प्रभारी संजय मालवीय के नेतृत्व में सफाई अभियान चलाया जा रहा है। साफ सफाई के बाद ही फरियादी को सीधे अंदर प्रवेश करने की बजाय द्वार पर ही रोक दिया जाएगा। उनकी बातों को सुनने के लिए शेड के चारों ओर बांस से घेराबंदी की गई है। घर के अंदर पुलिस पदाधिकारी और बाहर फरियादी बैठेंगे। दूर से उनकी शिकायतों को सुना जाएगा। थाना प्रभारी के कक्ष में अब दो से ज्यादा लोगों को प्रवेश करने की अनमुति नहीं होगी। इसके अलावा जहां मुंशी व अन्य पदाधिकारी बैठते हैं, वहां किसी को जाने नहीं दिया जाएगा। थाना प्रभारी संजय मालवीय ने बताया कि रोज सफाई के बाद ही दूसरा काम होता है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए अब सुनवाई स्थल को बांस से घेर दिया गया है। फरियादी घेरा से बाहर रहकर अपनी मौखिक शिकायत सुना सकेंगे। लिखित के लिए अलग से बाक्स रखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.