Move to Jagran APP

हाइवा से कुचलकर सब्जी विक्रेता की मौत

हंसडीहा रेलवे स्टेशन एप्रोच रोड पर बुधवार

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jun 2022 06:37 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jun 2022 06:37 PM (IST)
हाइवा से कुचलकर सब्जी विक्रेता की मौत
हाइवा से कुचलकर सब्जी विक्रेता की मौत

हाइवा से कुचलकर सब्जी विक्रेता की मौत

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, हंसडीहा ( दुमका ) : हंसडीहा रेलवे स्टेशन एप्रोच रोड पर बुधवार को हाइवा की चपेट में आने से सब्जी बेचने वाले एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान पेशे से सब्जी विक्रेता धुरन महतो के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक कुरमाहाट हटिया सब्जी बेचने जाने के लिए कुछ ताजा सब्जी का इंतजाम करने के लिए जा रहा था, इसी दौरान रेलवे की नए साइट पर मिट्टी लेकर जा रही हाइवा ने उसे कुचल दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही हंसडीहा थाना प्रभारी आकृष्ट अमन ने घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया हालांकि इस दौरान परिजनों ने कुछ देर तक मुवावजे की मांग को लेकर शव उठाने से रोके रखा लेकिन अधिकारियों ने मृतक के आश्रितों को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया तब जाकर परिजन मानें। हादसे के बाद ट्रक चालक अपनी गाड़ी को रेलवे स्टेशन के समीप ही लगा कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। घटना की जानकारी पर बीडीओ सह प्रभारी सीओ दयानंद जायसवाल हंसडीहा में पहुंच सरकारी नियमानुसार शव के दाह संस्कार के लिए आर्थिक सहायता प्रदान किया।

मृतक अपने पीछे एक पुत्र, पत्नी सहित भरा हुआ परिवार छोड़ गया है। जानकारी के अनुसार मृतक पुत्र अभिषेक अभी इंटर में पढ़ाई कर रहा है जबकि उसकी दोनों पुत्री की शादी हो चुकी है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों की चीख पुकार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। मृतक की पत्नी और पुत्र बार-बार बेसुध हो रहे थे।

हंसडीहा स्थित रेलवे साइट पर काम करने वाले ज्यादातर हाइवा हमेशा काफी तेज रफ्तार से चलते हैं और हादसे की वजह भी शायद यही रही होगी। जानकारी के अनुसार रेलवे साइट पर मिट्टी फीलिंग का कार्य हो रहा है और कार्य करने वाली कंपनी सभी ट्रकों को ट्रिप के हिसाब से ठेके पर चलवा रही हैं। इसी वजह से ज्यादा पेमेंट के लालच में वाहनों को काफी तेज रफ्तार में भगाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.