Move to Jagran APP

डीसी ने असहायों के बीच बांटा गर्म भोजन

दुमका लॉकडाउन के दौरान जिले में कोई कोई व्यक्ति भूखे नहीं रहा। इसको लेकर सरकार की ओर से कई योजनाएं एक साथ चल रही है। इसी में एक पका पकाया भोजन का पैकेट भी मंगलवार से शुरू किया गया। इस योजना के तहत ही उपायुक्त राजेश्वरी बी गर्म भोजन आपके द्वार कार्यक्रम के तहत सिधि चौक बस स्टैंड एवं नगर थाना के समीप असहाय बाों व बुजुर्गों को अपने हाथ से भोजन परोसने पहुंच गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 06:43 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 06:20 AM (IST)
डीसी ने असहायों के बीच बांटा गर्म भोजन
डीसी ने असहायों के बीच बांटा गर्म भोजन

जागरण संवाददाता, दुमका: लॉकडाउन के दौरान जिले में कोई कोई व्यक्ति भूखे नहीं रहा। इसको लेकर सरकार की ओर से कई योजनाएं एक साथ चल रही है। इसी में एक पका पकाया भोजन का पैकेट भी मंगलवार से शुरू किया गया। इस योजना के तहत ही उपायुक्त राजेश्वरी बी गर्म भोजन आपके द्वार कार्यक्रम के तहत सिधि चौक, बस स्टैंड एवं नगर थाना के समीप असहाय बच्चों व बुजुर्गों को अपने हाथ से भोजन परोसने पहुंच गई। एक बच्चे को जब डीसी ने पैकेट दिया तो उसने मुस्कुरा कर कुछ कहना चाहा पर कहने के बजाय हंसता ही रह गया। उसकी मुस्कुराहट देखकर मौजूद पदाधिकारियों को भी तसल्ली हुई कि जरूरतमंदों के बीच पक्का हुआ भोजन का पैकेट वितरित हो रहा है। उपायुक्त ने सड़क किनारे बैठे असहाय लोगों से कहा कि किसी प्रकार की परेशानी होने पर आप जिला प्रशासन से संपर्क करें। उन्होंने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के संबंध में भी जानकारी दी। कहा कि पूरे देश में लॉक डाउन है उसका सख्ती से पालन करना है। आपके सहयोग की आवश्यकता है। आपके सहयोग से ही हम कोरोना वायरस से लड़ सकेंगे। अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकले।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.