Move to Jagran APP

बंदरजोड़ा का आठ विकेट से टूर्नामेंट पर कब्जा

रामगढ़ रामगढ़ प्रखंड के ठाड़ीहाट पंचायत अंतर्गत ठाड़ीहाट गांव में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच सोमवार को बंदरजोड़ा बनाम कारीकादर की टीम के बीच खेला गया। जिसमें बंदरजोड़ा की टीम आठ विकेट से जीत हासिल करते हुए टूर्नामेंट का कब्जा जमा लिया। कारीकादर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 15.3 ओवर में 54 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। वहीं जवाबी पारी खेलने उतरी बंदरजोड़ा की टीम ने 7.2 ओवर में ही दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को पूरा कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 06:43 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 06:30 AM (IST)
बंदरजोड़ा का आठ विकेट से टूर्नामेंट पर कब्जा
बंदरजोड़ा का आठ विकेट से टूर्नामेंट पर कब्जा

रामगढ़ : रामगढ़ प्रखंड के ठाड़ीहाट पंचायत अंतर्गत ठाड़ीहाट गांव में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच सोमवार को बंदरजोड़ा बनाम कारीकादर की टीम के बीच खेला गया। जिसमें बंदरजोड़ा की टीम आठ विकेट से जीत हासिल करते हुए टूर्नामेंट का कब्जा जमा लिया। कारीकादर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 15.3 ओवर में 54 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। वहीं जवाबी पारी खेलने उतरी बंदरजोड़ा की टीम ने 7.2 ओवर में ही दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को पूरा कर लिया। टूर्नामेंट में बंदरजोड़ा के सोहित कुमार को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया। विजेता टीम को 6500 रुपया नगद एवं ट्रॉफी तथा उप विजेता टीम को 3500 रुपया नगद एवं ट्रॉफी मुरारी कापरी सेठ ने दी। मुरानी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में इस प्रकार से टूर्नामेंट का आयोजन करने से यहां के युवाओं में हौसला बढ़ता है। आज खेल के माध्यम से भी खिलाड़ी अपने गांव तथा राज्य का नाम को रोशन कर सकते हैं। खेल में एक टीम ही विजेता बनती है। लेकिन इसका कतई अर्थ नहीं होता कि हारने वाला टीम विजेता नहीं बन सकता है। हर टीम को केवल विजेता बनने के उद्ेश्य से ही खेलना चाहिए। इस दौरान क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजन समिति के सदस्य सुशील सेन, रंजन सेन, उमेश नाग, संटू सेन, तरूण नाग, मानु नाग समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.