Move to Jagran APP

कोरोना से 42 वर्षीय युवक की मौत, 88 नए मरीज मिले

जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। बुधवार को कोविड अस्पताल में एसपी कॉलेज रोड निवासी 42 वर्षीय पैनवेल मुर्मू की मौत हो गई। वहीं मंगलवार को रामगढ़ के शिक्षक हरीश मुर्मू की मौत को पोर्टल पर अपलोड कर दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 08:57 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 08:57 PM (IST)
कोरोना से 42 वर्षीय युवक की मौत, 88 नए मरीज मिले
कोरोना से 42 वर्षीय युवक की मौत, 88 नए मरीज मिले

जागरण संवाददाता, दुमका: जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। बुधवार को कोविड अस्पताल में एसपी कॉलेज रोड निवासी 42 वर्षीय पैनवेल मुर्मू की मौत हो गई। वहीं मंगलवार को रामगढ़ के शिक्षक हरीश मुर्मू की मौत को पोर्टल पर अपलोड कर दिया गया। अब जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 20 पहुंच गई। वहीं बुधवार को 88 नए मरीज मिले, जबकि 40 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली।

loksabha election banner

सिविल सर्जन डॉ. अनंत कुमार झा ने बताया कि 42 वर्षीय युवक ने बुधवार की दोपहर इलाज के क्रम में कोविड सेंटर में दम तोड़ दिया। वहीं शिक्षक की मंगलवार की शाम मौत हुई थी। उन्होंने बताया कि बुधवार को जो 88 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें 64 दुमका शहर के हैं। सीएस कार्यालय का एक, जरमुंडी सीएचसी के दो और जामा सीएचसी के एक कर्मी सहित चार स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं। वहीं शहर के धर्मशाला रोड, गिलानपाड़ा, दुधानी व पीजी हॉस्टल रोड डंगालपाड़ा के चार-चार, जिला स्कूल रोड, खूंटाबांध व दुमका के तीन-तीन, गोशाला रोड, नयापाड़ा, डंगालपाड़ा शिवमंदिर चौक, ग्रांट एस्टेट, बक्सी बांध रोड, तेलीपाड़ा और पुराना दुमका के दो-दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। इसके अलावा शहर के महुआडंगाल, भागलपुर रोड, यज्ञ मैदान, शास्त्री नगर, बगान पाड़ा, चूहा बगान, सराय रोड, कुलदीप सिंह रोड, ठाकुरबाड़ी, बड़ी ठाकुरबाड़ी, न्यू बाबू पाड़ा, जजेज कॉलोनी, पीडीजे आवास, रसिकपुर, हरणाकुंडी, लाल पोखरा, बंदरजोरी, मजिस्ट्रेट कॉलोनी, नेशनल स्कूल के एक-एक व्यक्ति भी संक्रमित हुए हैं। सदर प्रखंड के आसनसोल, माल भंडारो, चकमुंहा और मोहनपुर में एक-एक व्यक्ति संक्रमण से ग्रसित पाए गए। दुमका सदर में जांच के लिए सैंपल देनेवाले बिहार के लखीसराय, जमशेदपुर के कदमा, गिरिडीह और पाकुड़ के बालीडीह का एक-एक व्यक्ति भी संक्रमित पाया गया। रानीश्वर प्रखंड के आसनबनी के चार व्यक्ति समेत छह लोग, सरैयाहाट के तीन, जामा के मंझियानडीह व ताराजोर के एक-एक व्यक्ति, रामगढ़ के बलतार, मसलिया के आस्ताजोड़ा, शिकारीपाड़ा के गोसाइपहाड़ी और गोपीकांदर के एक-एक व्यक्ति कोरोना की जद में हैं। उन्होंने बताया कि अबतक जिले में 2288 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं, जिसमें 1539 ठीक हो चुके हैं, जबकि 20 की मौत हो चुकी है।

-----------------

शिकारीपाड़ा विधायक भी कोरोना संक्रमित: शिकारीपाड़ा के झामुमो विधायक नलिन सोरेन 13 अप्रैल को जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वे रांची स्थित अपने आवास में होम आइसोलेशन में हैं। विधायक ने बताया कि मंगलवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। संक्रमित होने के बाद आवास काठीकुंड से रांची आकर होम आइसोलेशन में रह रहे हैं। अब तबीयत ठीक है। विधायक ने अपील की कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं, वे अपनी जांच अवश्य करा लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.