Move to Jagran APP

115 लोगों ने जीती कोरोना से जंग, 122 नए मरीज

सदर प्रखंड के बाद अब जिले के जरमुंडी प्रखंड में कोरोना के ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। जरमुंडी प्रखंड के महुआ और नोनीहाट के बाद दौलतपुर में बड़ी संख्या में नए मरीज मिले हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 08:50 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 08:50 PM (IST)
115 लोगों ने जीती कोरोना से जंग, 122 नए मरीज
115 लोगों ने जीती कोरोना से जंग, 122 नए मरीज

जागरण संवाददाता, दुमका: सदर प्रखंड के बाद अब जिले के जरमुंडी प्रखंड में कोरोना के ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। जरमुंडी प्रखंड के महुआ और नोनीहाट के बाद दौलतपुर में बड़ी संख्या में नए मरीज मिले हैं। सोमवार को जरमुंडी के दौलतपुर गांव में 23 व्यक्ति समेत जिले के 122 व्यक्ति कोरोना पाजिटिव हुए हैं। वहीं 115 ने कोरोना को मात देकर जंग जीत ली।

loksabha election banner

सीएस डॉ अनंत कुमार झा ने बताया कि जरमुंडी प्रखंड में 40 मरीज मिले हैं, जिसमें 23 दौलतपुर गांव के हैं। जरमुंडी में सात, नोनीहाट के हेटबरा में तीन, बासुकीनाथ में दो, नोनीहाट नया बाजार व चापातरी में एक-एक, भंगाबांध, हथनंगा, बेलदाहा में एक-एक कोरोना मरीज मिला है। दुमका सदर इलाके में भी 33 व्यक्ति संक्रमित हुए हैं। इनमें जरूआडीह के चार, रसिकपुर, जामदली, दुमका, बंदरजोड़ी, टीन बाजार, श्रीअमड़ा, केंद्रीय जेल में दो-दो, डंगालपाड़ा, रघुनाथगंज, हिजला रोड, बांधपाड़ा, तेली पाड़ा, कुरूवा, बागनल, गिलानपाड़ा, बक्सीबांध, दुधानी, न्यू बाबूपाड़ा, महुआडंगाल और केसियाबहाल का एक व्यक्ति शामिल है।

शिकारीपाड़ा के चिकित्सा प्रभारी भी संक्रमित: शिकारीपाड़ा प्रखंड में चिकित्सा प्रभारी समेत 18 कोरोना संक्रमित हुए हैं, जिनमें शिकारीपाड़ा के 10, मसनिया के दो और सीएचसी, गणेशपुर, सोनाढाब, मकड़ापहाड़ी, डिंबादाहा, द्वार पहाड़ी का एक-एक, रानीश्वर के दस मरीजों में तीन आमजोड़ा, दो गोविदपुर और एक-एक सीएचसी, सिजवा, मुरगुनी, जमजोरी व सादीपुर का है। इसके अलावा काठीकुंड के नारगंज का एक एसएसबी जवान, करनपुरा के दो, सरैयाहाट एसबीआई का एक कर्मचारी, जवाहर नवोदय विद्यालय हंसडीहा का एक कर्मी, भाटिन का एक और सरैयाहाट के तीन, गोपीकांदर के दो, मसलिया के खैरबनी के दो व्यक्ति, जामा के बाबूपुर के दो और फूलोपानी, धनाडीह के एक-एक व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

115 लोगों को मिली छुट्टी: सीएस ने बताया कि सोमवार को 115 व्यक्ति कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए हैं, जिनमें दुमका सदर के 74, जामा के 19 और शिकारीपाड़ा के 11 व्यक्ति हैं। उन्होंने बताया कि अबतक जिले में 3850 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इनमें से 2820 ठीक हो चुके हैं। 33 की मौत हो गई। 997 का अभी इलाज किया जा रहा है। सोमवार को जिले में 3005 लोगों का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.