बर्द्धमान में पीएनबी से 33 लाख की डकैती का तार झारखंड से जुड़ा, पश्चिम बंगाल पुलिस ने देवघर में मारा छापा

पं. बंगाल के बर्द्धमान शहर के बीसी राय रोड के दत्ता सेंटल मार्केट स्थित पंजाब नैशनल बैंक में शुक्रवार को हुए 33 लाख लूट कांड के तार देवघर से जुड़ते नजर आ रहे हैं। बंगाल पुलिस की विशेष टीम इस सिलसिले में शनिवार को देवघर पहुंची।

MritunjayPublish: Sat, 22 Jan 2022 04:57 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 04:57 PM (IST)
बर्द्धमान में पीएनबी से 33 लाख की डकैती का तार झारखंड से जुड़ा, पश्चिम बंगाल पुलिस ने देवघर में मारा छापा

जागरण संवाददाता, देवघर। पं. बंगाल के बर्द्धमान शहर के बीसी राय रोड के दत्ता सेंटल मार्केट स्थित पंजाब नैशनल बैंक में शुक्रवार को हुए 33 लाख लूट कांड के तार देवघर से जुड़ते नजर आ रहे हैं। बंगाल पुलिस की विशेष टीम इस सिलसिले में शनिवार को देवघर पहुंची। टीम ने यहां के कुंडा थाना की पुलिस टीम से इस बारे में संपर्क किया। स्थानीय पुलिस के सहयोग से बंगाल पुलिस की टीम कुंडा व मोहनपुर थाना क्षेत्र में संदिग्धों की तलाश में आई है। हालांकि फिलहाल पुलिस इस बारे में कुछ भी नहीं बता रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस की टीम मोबाइल लोकेशन के आधार पर यहां संदिग्धों की तलाश में आइ हुई है। पुलिस को यहां के कुंडा व

बद्र्धमान में पंजाब नेशनल बैंक में 33 लाख की डकैती

बद्र्धमान के बीसी राय रोड पर दत्ता सेंटर मार्केट में अवस्थित पंजाब नेशनल बैंक में शुक्रवार को दिनदहाड़े डकैती हुई। आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। बैैंक से 33 लाख रुपये लेकर डकैत फरार हो गए। सबकुछ इतनी जल्दी हुआ कि बैंक प्रबंधन को खतरे की घंटी बजाने का मौका नहीं मिला। भागते समय अपराधियों ने बैैंक के मुख्य द्वार पर ताला लगा दिया ताकि कोई उनका पीछा न कर सके। सूचना मिली तो पूर्व बद्र्धमान के पुलिस अधीक्षक कामनाशीष सेन के नेतृत्व में पुलिस अधिकारियों ने मौका ए मुआयना किया। पुलिस अधीक्षक ने विशेष जांच दल का गठन किया है। पूर्व बद्र्धमान से बाहर जाने वाले सभी रास्ते में नाका लगा दिया गया है।

पंजाब नेशनल बैंक के दरवाजे सुबह में खुले तो कुछ ग्राहक आए थे। बैैंक में ग्राहकों से लेन-देन का काम चल रहा था कि अचानक चार अपराधी बैैंक के भीतर घुस गए। सभी के चेहरे पर मास्क था। अचानक चारों ने रिवाल्वर तान दी। बैैंक के सभी कर्मचारियों और ग्राहकों को शांत रहने की चेतावनी दी। धमकी दी कि किसी ने शोर मचाया तो गोली मार दी जाएगी। अपराधियों ने सबका मोबाइल छीन लिया। एक बैंककर्मी ने विरोध किया तो उनके साथ धक्का मुक्की की गई। इसके बाद वोल्ट खुलवा कर अपराधियों ने 33 लाख रुपये निकाल लिया। भागते वक्त अपराधियों ने बैैंक का गेट बाहर से बंद कर दिया। अपराधियों ने करीब 30 मिनट में घटना को अंजाम दिया।

पुलिस अधीक्षक कामनाशीष सेन जांच के लिए गए तो बैैंक में मौजूद कुछ ग्राहकों ने पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कुल छह से सात अपराधी डकैती के लिए आए थे। चार लोग बैैंक में भीतर आए थे। बाकी बाहर की गतिविधियों पर नजर रखे हुए थे। बैंक के शाखा प्रबंधक कुंदन किशोर ने कहा कि अचानक अपराधियों ने हथियार निकाल लिया। इस कारण खतरे की घंटी बजाने का भी मौका नहीं मिला।

बैैंक में डकैती हुई है। आधा दर्जन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। विशेष जांच दल का गठन किया गया है। कई स्थानों पर नाका बनाया गया है। उम्मीद है कि अपराधी जल्द पकड़ में होंगे।

कामनाशीष सेन, पुलिस अधीक्षक, पूर्व बद्र्धमान

Edited By Mritunjay

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम