Move to Jagran APP

फेसबुकिया प्रेमिका से मिलने गए दो युवकों की पिटाई, वीडियो वायरल Dhanbad News

फेसबुकिया प्रेमिका से मिलने गए दो युवकों की स्थानीय लोगों ने पकड़कर पिटाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

By MritunjayEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 01:44 PM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 01:44 PM (IST)
फेसबुकिया प्रेमिका से मिलने गए दो युवकों की पिटाई, वीडियो वायरल Dhanbad News
फेसबुकिया प्रेमिका से मिलने गए दो युवकों की पिटाई, वीडियो वायरल Dhanbad News

चितरा, जेएनएन: थाना क्षेत्र के गांजा मोड में सोमवार को दो युवकों की पोल से बांधकर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही इलाके में यह चर्चा का विषय बन गया है कि पिटाई करने वालों पर कोई पुलिसिया कार्रवाई नहीं हुई। इससे यह मामला तूल पकड़ने लगा है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि फेसबुकिया प्रेमिका से मिलने मसलिया थाना क्षेत्र के दो युवक गांजा मोड़ आए थे। इसकी भनक लड़की के परिजनों को मिली। जिसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों युवकों को बिजली के पोल से बांधा दिया गया। फिर लात-घुसे और डंडे से जमकर पिटाई की गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों युवकों को बंधन से मुक्त करा थाने ले आई।

शिकायत दर्ज नहीं : फिलहाल इस मामले में ना तो पिटाई करने वालों की तरफ से थाने को कोई शिकायत की गई है और ना पिटाई के शिकार हुए युवकों ने इस संबंध में कोई शिकायत की है। पुलिस ने दोनों युवकों के परिजनों को खबर कर के उन्हें सौंप दिया।

किसी को दंड देने का अधिकार नहींः नाम नहीं छापने की शर्त इलाके एक व्यक्ति ने कहा कि इस तरह से लोगों का कानून पर से विश्वास उठ जाएगा। इससे समाज में अराजकता फैलेगी। कोई कितना ही गुनाहगार क्यों ना हो। कानून किसी को दंड देने का अधिकार नहीं प्रदान करता है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी: थाना प्रभारी विमल कुमार सिंह ने कहा कि दोनों युवको के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए। इसलिए मेडिकल जांच नहीं कराया गया। साथ ही युवकों ने कोई शिकायत नहीं की। इस स्थिति में उन्हें अभिभावकों को सौंप दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.