Move to Jagran APP

अज्ञात वाहन की चपेट में आकर सात मवेशियों की मौत,बजरंगदल समर्थकों ने दफनाया

संस महुदा धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग पर कांड्रा पंचायत सचिवालय के समीप गुरुवार की देर रात अज्ञ

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 05:54 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 05:54 PM (IST)
अज्ञात वाहन की चपेट में आकर सात मवेशियों की मौत,बजरंगदल समर्थकों ने दफनाया
अज्ञात वाहन की चपेट में आकर सात मवेशियों की मौत,बजरंगदल समर्थकों ने दफनाया

संस, महुदा: धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग पर कांड्रा पंचायत सचिवालय के समीप गुरुवार की देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सात मवेशियों की मौत हो गई। घटना इतनी जबरदस्त थी कि इनमें से तीन मवेशियों के चिथड़े उड़ गए थे। घटना के बाद वाहन लेकर चालक मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद बजरंग दल के लोग रोशन सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंचे और पेड़ की डाली सड़क पर डालकर मवेशियों के शव को घेर दिया। पुलिस के मौके पर नहीं पहुंचने के बाद बजरंग दल के समर्थकों ने जेसीबी मशीन मंगवा कर मवेशियों को जंगल में ले जाकर दफनाया। मवेशियों के मालिक के रूप में कोई भी सामने नहीं आया। इस संबंध में रोशन ने बताया कि ऐसी घटना पर रोक लगनी चाहिए।

loksabha election banner

मौके पर दल के चंदन सिंह, प्रह्लाद हाड़ी, रवि वर्मा, संतोष सिंह, हारू बजरंगी, नंदन सिंह, अखिलेश दूबे, निमाय महतो, विकास सिंह आदि शामिल थे।

--------------------

बलियापुर में विभूति महतो का शहादत दिवस मना

संस, बलियापुर : मासस के दिवंगत नेता विभूति महतो का 30 वां शहादत दिवस शुक्रवार को बलियापुर शहीद विभूति मैदान में मनाया गया। मासस के लोगों ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। मासस के केंद्रीय अध्यक्ष पूर्व विधायक आनंद महतो ने कहा कि विभूति पुलिस जुल्म के खिलाफ लड़ाई में वर्ष 1991 में गोली का शिकार हुए थे। अलग राज्य बनने के बावजूद झारखंड में पुलिस का जुल्म, अत्याचार जारी है। ऐसी स्थिति में विभूति के शहादत की प्रासंगिकता और बढ़ गई है। पुलिस जुल्म के खिलाफ शहीद विभूति के विचारों पर चलने पर बल दिया। मौके पर बबलू महतो, गणेश महतो, काशीनाथ मंडल, देवाशीष पांडेय, नलिन महतो, मेघु महतो, दिलीप, प्रेमचंद, युधिष्ठिर, राजू महतो, कृष्णा दा, भवतोष महतो आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.