Move to Jagran APP

मुंहबोले चाचा ने हाथ-पैर बांध कर पांच साल की मासूम को नाले में फेंका, मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने बचाई जान

धनसार थाना क्षेत्र अंतर्गत जोड़ा फाटक रोड शक्ति मंदिर के पास से बुधवार की रात एक पांच वर्षीय लड़की आरती का एक व्यक्ति ने अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे धनबाद एक्सचेंज रोड स्थित हाजरा अस्पताल के पास एक.नाला में हाथ-पैर बांध कर फेंक दिया।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Published: Thu, 04 Aug 2022 12:18 PM (IST)Updated: Thu, 04 Aug 2022 12:18 PM (IST)
मुंहबोले चाचा ने हाथ-पैर बांध कर पांच साल की मासूम को नाले में फेंका, मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने बचाई जान
पुलिस आरोपित व्यक्ति से पूछताछ कर रही है।

जागरण संवाददाता, झरिया-धनसार: धनसार थाना क्षेत्र अंतर्गत जोड़ा फाटक रोड शक्ति मंदिर के पास से बुधवार की रात एक पांच वर्षीय लड़की आरती का एक व्यक्ति ने अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे धनबाद एक्सचेंज रोड स्थित हाजरा अस्पताल के पास एक.नाला में हाथ-पैर बांध कर फेंक दिया। गुरुवार की सुबह मोर्निंग वाक कर रहे लोगों ने बच्ची की आवाज सुनकर उसे नाला से बाहर निकाला। दूसरी ओर लड़की की मा चंदा और पिता रवि ने धनसार थाना में पहुंचकर अपनी बेटी की गुमशुदगी की सूचना दी।

loksabha election banner

लड़की की बरामदी के बाद पुलिस ने आरती से पूछताछ कर एक व्यक्ति को धर दबोचा। व्यक्ति से पुलिस पूछताछ कर रही है। आरती के माता पिता शक्ति मंदिर के पास भिक्षाटन करते हैं।आरती भी साथ में रहती है। आरती का कहना है कि सब दिन वह अपने माता-पिता के साथ यहीं से घर जाती है। बुधवार की रात उसके मुहबोले चाचा पुना उसे सोए हुई अवस्था में उठाकर ले जाने लगा। जब जाग कर चिल्लाने लगी तो पुना उसके मुंह में कपड़ा बांधकर एक नाले के पास ले गया। इसके बाद उसके हाथ-पैर व मुह बांधकर कवरनुमा नाला में दस फिट अंदर घुसा कर फेंक दिया। इसके बाद वह भाग निकला। सुबह में जब रामदास सहित अन्य लोग उस रास्ते से मोर्निंग वाक करते हुए गुजर रहे थे। तभी उनलोगों के कान मे लड़की के रोने की आवाज आई। इसके बाद उनलोगों ने नाले मे रेंगकर अंदर घुसकर आरती को बाहर निकाला।

बारिश होती तो चली जाती जान

अगर बुधवार की रात भारी बारिश होती तो आरती की जान चली जाती। संयोग अच्छा था कि रात में वर्षा नहीं हुई। इस नाले मे धनबाद के कई इलाके का पानी आता है। इसके कारण बरसात में पानी से पूरा नाला भर जाता है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा है। पुलिस का कहना है कि छानबीन जारी है। इसके बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

इस संबंध में धनसार थाना प्रभारी राज कपूर ने कहा कि गायब बच्ची मिल गई है। एक व्यक्ति को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। छानबीन कर दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.