Move to Jagran APP

कतरास में क्रिकेट पिच बर्बाद करने पर भिड़े दो पक्ष, छह लोग घायल

संवाद सहयोगीकतरास सोमवार की रात कतरास थाना अंतर्गत गुहीबांध हीरक कैंप मोहल्ले में दो पक्ष के यु

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 12:00 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 12:00 AM (IST)
कतरास में क्रिकेट पिच बर्बाद करने पर भिड़े दो पक्ष, छह लोग घायल
कतरास में क्रिकेट पिच बर्बाद करने पर भिड़े दो पक्ष, छह लोग घायल

संवाद सहयोगी,कतरास: सोमवार की रात कतरास थाना अंतर्गत गुहीबांध हीरक कैंप मोहल्ले में दो पक्ष के युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई। लाठी व हाकी स्टीक का खुलकर इस्तेमाल हुआ और पथरबाजी हुई। इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोगों को चोट आई है। दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हैं। जख्मी अपना इलाज करा रहे हैं। पुलिस मोहल्ले में कैम्प कर रही है। गनीमत थी कि कतरास पुलिस मौके पर शीघ्र पहुंच गई, वरना बड़ी घटना घटने से इंकार नहीं किया जा सकता।

loksabha election banner

कतरास के अलावा सोनारडीह, रामकनाली पुलिस मौके पर पहुंची थी। घटना रात 8 बजे की बताई जा रही है। राधाकृष्ण मंदिर के पास खेल मैदान में क्रिकेट का पिच खराब कर देने को लेकर शाम में विवाद हो गया था। इसी को लेकर रात में झड़प हो गई। हीरक कैम्प मोहल्ले के लोगों ने बताया कि शाम में गुहीबांध के लड़कों के साथ यहा के लड़कों का विवाद हुआ था। रात मंदिर के पास मोहल्ले के कुछ युवक बैठे थे। इसी बीच गुहीबांध के युवकों ने हमला बोल दिया। उनके साथ दूसरे मोहल्ले के युवक भी थे, जो लाठी हाकी स्टिक आदि से लैस थे। मारपीट में कैम्प मोहल्ले के रितिक, साहिल, अजय सहित पाच लोगों को चोट आने की बात कही गई है, जबकि दूसरे पक्ष के एक युक अलीम को चोट आने की बात बताई जा रही है।

देर रात की गई शांति समिति की बैठक

देर रात हीरक कैंप स्थित टीओपी परिसर में शांति समिति की बैठक हुई। इसमें दोनों पक्ष के प्रबुद्धजन शामिल थे। शाति व्यवस्था कायम रखने और स्थिति पर निगरानी रखने को कहा गया। थानेदार रास बिहारी लाल ने कहा कि क्रिकेट खेल के दौरान किसी बात को लेकर विवाद उतपन्न हुआ जिसके चलते मारपीट हुई। स्थिति नियंत्रित है। दोषियों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी। दोनों पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.