This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

रेल अधिकारी गए थे पैतृक गांव, चोरों ने पाथरडीह स्थित घर की कर दी सफाई Dhanbad News

पाथरडीह लोको बाजार स्थित रेलवे जीआरपी कालोनी निवासी व रेल अधिकारी रियाजुल रहमान अपने पैतृक गांव गए हुए थे। अपराधियों ने मंगलवार की देर रात घर के मुख्य दरवाजा पर लगे दो तालों को तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

MritunjayWed, 30 Jun 2021 02:16 PM (IST)
रेल अधिकारी गए थे पैतृक गांव, चोरों ने पाथरडीह स्थित घर की कर दी सफाई Dhanbad News

जागरण संवाददाता, चासनाला। सुदामडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत पाथरडीह लोको बाज़ार स्थित रेलवे जीआरपी कालोनी निवासी व पाथरडीह रेलवे के वरीय अनुभाग अभियंता एआरटी प्रभारी रियाजुल रहमान के बंद पड़े आवास का अज्ञात अपराधियों ने ताला तोड़कर मंगलवार की बीती रात 29 हजार रुपये नगद, स्वर्ण आभूषण सहित करीब साढ़े तीन लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने गृहस्वामी व सुदामडीह पुलिस को दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं चोरी की घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पाथरडीह लोको बाज़ार स्थित रेलवे जीआरपी कालोनी निवासी व रेल अधिकारी रियाजुल रहमान अपने पैतृक गांव गए हुए थे। वहीं अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की देर रात घर के मुख्य दरवाजा पर लगे दो तालों को तोड़कर घर अंदर प्रवेश कर गए। जिसके बाद एक एक कर घर के तीन दरवाजों पर लगे पांच तालों को तोड़कर अंदर के कमरे में घुस गए। जहां आलमीरा के दरवाजे को चांड़कर खोल दिया। घर, अलमीरा, बक्सा व घर के कमरे में रखे कपड़े, स्वर्ण आभूषण के डब्बे, सामानों को फेंककर तीतर बितर कर दिया। वहीं घर के पीछे आंगन में भी चौकी पर चोरों ने काफी सामानों को खंगाल। जबकि घर के पिछली चाहरदीवारी से सटे तीन प्लास्टिक की कुर्सी के सहारे फांदकर सामान लेकर चंपत हो गए।

घटना की जानकारी बुधवार को तब लगी। जब पड़ोस के अशोक सिंह ने घर का मुख्य दरवाजा खुला देखा। काफी देर बाद भी जब घर के किसी सदस्य को बाहर नही आने पर अशोक को शक हुआ, तो उन्होंने घर के बाहर से आवाज लगाई। लेकिन कोई जवाब नही आने पर उन्होंने घर के अंदर झांका तो घर में सामान फेंका देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होने इसकी सूचना गृहस्वामी व सुदामडीह पुलिस को दूरभाष पर दी। रियाजुल रहमान ने कहा कि 29 हजार नगद सहित करीब साढ़े तीन लाख के सामान थे।

रेल अधिकारी के घर चोरी की सूचना मिली है। पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन कर अपराधियों की तलाश में जुट गई है। गृहस्वामी के पड़ोसी अशोक सिंह ने चोरी की लिखित शिकायत दी है। गृहस्वामी आने के बाद ही चोरी गए सामानों का आकलन हो पाएगा।

-आदित्य कुमार नायक, थाना प्रभारी, सुदामडीह थाना

Edited By Mritunjay

धनबाद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!