Move to Jagran APP

पत्‍नी का इलाज कराने पहुंचा अस्‍पताल, घर में हो गई चोरी...बाद में पत्‍नी की भी चली गई जान

भगवान ऐसा दुख दुश्मनों को भी नहीं दें। जान गया और फिर चोरों ने धन भी समेट कर ले भागा। यह कहना है रामकनाली ओपी क्षेत्र के सलानपुर पंचमुखी मंदिर के पीछे के निवासी रमेश सिंह की भाभी कुंती देवी का। बोलते बोलते आंखों से आंसू छलक पड़ी।

By Atul SinghEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 05:30 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 05:30 PM (IST)
पत्‍नी का इलाज कराने पहुंचा अस्‍पताल, घर में हो गई चोरी...बाद में पत्‍नी की भी चली गई जान
रमेश सिंह की भाभी कुंती देवी का। बोलते बोलते आंखों से आंसू छलक पड़ी।

संवाद सहयोगी, कतरास:  भगवान ऐसा दुख दुश्मनों को भी नहीं दें। जान गया और फिर चोरों ने धन भी समेट कर ले भागा। यह कहना है रामकनाली ओपी क्षेत्र के सलानपुर पंचमुखी मंदिर के पीछे के निवासी रमेश सिंह की भाभी कुंती देवी का। बोलते बोलते आंखों से आंसू छलक पड़ी। उन्होंने बताया कि बुधवार की रात रमेश की पत्नी विमला देवी की अचानक तबीयत बिगड़ गयी, उसे निचितपुर क्लीनिक ले जाया गया जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के बाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

गुरुवार की सुबह बगल के लाल बाबा को घर की चाभी देकर शव के अंतिम संस्कार के लिए बिहार के जहानाबाद जिले के संकुरा प्रीतपुर चला गया। इधर रात में चोरों ने घर का तीन ताला तोड़ कर घुस गया और आलमीरा खोल कर नकदी, आभूषण सहित अन्य कीमती समानों को लेकर चलते बने।

घर के पीछे आभूषण की खोली तथा कपड़ा फेंका हुआ मिला। इधर लाल बाबा सुबह करीब छह बजे घर देखने आए तो ताला टूटा देखकर दंग रह गए। घटना की जानकारी आस पड़ोस तथा उनके रिश्तेदार को दिया। इधर रमेश की भाभी कुंती मौके पर पहुंच कर देखी और फबक फबक कर रोने लगी। घटना की जानकारी दूरभाष पर उनके स्वजनों को दिया। उन्होंने बताया कि चोरी गई समानोंं का आकलन नहीं किया जा सकता है। स्वजन सलानपुर के लिए चल चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.