Move to Jagran APP

दामोदरपुर के जंगल में फंदे से लटककर अधेड़ ने दी जान Dhanbad News

सदर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर तेलीपाड़ा सरकारी स्कूल के समीप बुधवार की सुबह एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना सदर पुलिस को दी।

By Atul SinghEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 04:51 PM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 04:51 PM (IST)
दामोदरपुर के जंगल में फंदे से लटककर अधेड़ ने दी जान Dhanbad News
दामोदरपुर तेलीपाड़ा सरकारी स्कूल के समीप एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

धनबाद, जेएनएन :  सदर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर तेलीपाड़ा सरकारी स्कूल के समीप बुधवार की सुबह एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना सदर पुलिस को दी।

loksabha election banner

जिसके बाद सदर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इस बाबत परिजन तथा स्थानीय लोगों का कहना है कि मृत व्यक्ति का नाम चिरु डोम है। वह कर्ज से बुरी तरह परेशान था। आशंका है कि आर्थिक तंगी के कारण ही उसने खुदकुशी की है।

पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों ने शव को दामोदरपुर स्थित जंगल में  पेड़ से पकता हुआ देखा। तभी पुलिस को सूचना दी। धनबाद थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने से पूर्व बयान के लिए उसके परिजनों को थाना बुलाया है। तक के बारे में बताया जा रहा है कि वह पहले सदर अस्पताल में सफाई कर्मी था परंतु पिछले साल ही वह सेवानिवृत्त हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.