Move to Jagran APP

स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे BDO कार्यालय के कर्मी को बनाया बंधक

किड्स पैराडाइज पब्लिक स्कूल में सोमवार को अभिभावकों और बच्चों ने जोरदार तरीके से ऑनलाइन पढ़ाई का विरोध किया बच्चों का कहना है कि ऑनलाइन पढ़ाई हमें समझ में नहीं आती है घर में दो-तीन बच्चे हैं तो घर में इतना मोबाइल नहीं है।

By Atul SinghEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 04:57 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 04:57 PM (IST)
स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे BDO कार्यालय के कर्मी को बनाया बंधक
घर में इतना मोबाइल नहीं है फाइनल एग्जाम अगले महीने से होने वाले हैं

जागरण संवाददाता, धनबाद : किड्स पैराडाइज पब्लिक स्कूल में सोमवार को अभिभावकों और बच्चों ने जोरदार तरीके से ऑनलाइन पढ़ाई का विरोध किया बच्चों का कहना है कि ऑनलाइन पढ़ाई हमें समझ में नहीं आती है घर में दो-तीन बच्चे हैं तो घर में इतना मोबाइल नहीं है फाइनल एग्जाम अगले महीने से होने वाले हैं अतः हम लोगों का ऑफलाइन पढ़ाई शुरू किया जाए।

loksabha election banner

बीते 10 दिनों से लगातार अभिभावक एवं बच्चे स्कूल प्रबंधन पर ऑफलाइन पढ़ाई का दबाव बना रहे हैं। बीडियो द्वारा सोमवार को विद्यालय का निरीक्षण करने के लिए एक पदाधिकारी को भेजा गया था। अभिभावक और बच्चों ने उनका घेराव किया बच्चों का कहना था कि जब तक बीडियो घटनास्थल पर नहीं आएंगे और हमारे स्कूलों को खोलने का आश्वासन नहीं देंगे तब तक हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे।

मौके पर पहुंचे प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के महासचिव प्रवीण दुबे ने बताया कि धनसार थाना इंस्पेक्टर मौके पर आए और समझा-बुझाकर कर अभिभावकों को शांत कराया और वीडियो ऑफिस के कर्मचारी को छुड़ाकर अपने साथ ले गए। उन्होंने कहा कि अब बच्चे और उनके अभिभावक भी चाह रहे हैं की स्कूल खुले। लगातार दो वर्षो से बंद रहने के कारण शैक्षणिक व्यवस्था पर सबसे अधिक प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.