Move to Jagran APP

जंगल में पेड़ पर लटकता मिला छात्र का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप; सड़क जाम Giridih News

पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों और परिजनों ने उठाने देने से मना कर दिया। लोग सीआइडी जांच कराने की मांग कर रहे थे। आश्वासन के बाद शव उठा।

By MritunjayEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 03:33 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 03:33 PM (IST)
जंगल में पेड़ पर लटकता मिला छात्र का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप; सड़क जाम Giridih News
जंगल में पेड़ पर लटकता मिला छात्र का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप; सड़क जाम Giridih News

गिरिडीह, जेएनएन। बीए के छात्र का शव मंगलवार को जंगल में पेड़ से लटकता मिला। मृतक बेंगाबाद थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव निवासी पुरन ठाकुर का पुत्र राहुल ठाकुर था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क क जाम भी किया। लोग सीआइडी जांच की मांग कर रहे थे। राहुल सोमवार रात करीब दस बजे खाना खाकर सोने के लिए अपने कमरे में  जाने की बात कही। सुबह में  घर से 400 मीटर दूर जंगल में  पेड़ फर झूलता उसका शव मिला।

prime article banner

शव उठाने से किया मना, रोड जाम

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और शव को अपने कब्जे में  लेने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों और परिजनों ने शव उठाने देने से मना कर दिया। लोग उच्चाधिकारी को बुलाने और सीआइडी जांच कराने की मांग कर रहे थे। साथ ही गिरिडीह-बेंगाबाद मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। जाम की सूचना मिलने पर एसडीपीओ कुमार गौरव सदलबल पहुंचे । उन्होंने परिजनों और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया। साथ ही शव को कब्जे में  कर लिया। जाम सुबह सात बजे से दस बजे तक रहा।

फोन आने के बाद घर से निकला था राहुल

मृतक के पिता ने बताया कि किसी ने उनके पुत्र की हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए आत्महत्या का रूप दिया गया है। मां  पार्वती देवी ने कहा कि रात मे राहुल के पास किसी का फोन आया था। इसके बाद वह घर से निकल गया था।

सबसे छोटा भाई था राहुल

राहुल तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वह गिरिडीह कालेज में  बीए का छात्र था। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

शव को कब्जे में ले लिया गया है। यह हत्या है या आत्महत्या, इसकी जांच की जा रही है। परिजन हत्या की बात कह रहे हैं ।

-कुमार गौरव, एसडीपीओ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.